main page

गैंगस्टर से मिली धमकी से नहीं डरे सलमान खान, फिर शुरू की 'रेस-3' की शूटिंग

Updated 16 January, 2018 10:25:40 PM

बॉलीवुड के दबंग खान को यूं ही दंबग नहीं बुलाया जाता। ना उन्हें किसी से डर लगता है और ना ही कोई उन्हें डरा सकता है। हाल ही में उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके चलते उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई और...

मुंबईः बॉलीवुड के दबंग खान को यूं ही दंबग नहीं बुलाया जाता। ना उन्हें किसी से डर लगता है और ना ही कोई उन्हें डरा सकता है। हाल ही में उन्हें जान से मारने की धमकी मिली थी, जिसके चलते उनकी सुरक्षा कड़ी कर दी गई और रेस-3 की शूटिंग रोक दी गई थी।

 

दरअसल कुछ दिनों पहले राजस्थान के कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी थी और उसके बाद एक बंदूकधारी शूटिंग के सेट तक घुस आया था जिसके बाद मुंबई पुलिस ने सलमान खान को कुछ दिनों के लिए शूटिंग न करने की सलाह दी थी लेकिन सलमान ने इस सलाह को सिरे से नकार दिया है।

 

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई की धमकी के बाद भी सलमान खान फिल्म की शूटिंग जारी रखना चाहते हैं। उन्होंने पुलिस की बात को नकारते हुए अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के टाइटल ट्रैक की 5 दिन की शूटिंग को जारी रखने का फैसला किया है।

 

लॉरेंस, बिश्नोई समाज से ताल्लुक रखता है और बिश्नोई समाज हिरण और दूसरे वन्यजीवों की सुरक्षा के लिए हमेशा आगे रहता है। बताया जा रहा है कि इसी के मद्देनजर सलमान को जान से मारने की धमकी भी दी गई थी। क्योंकि सलमान के उपर काले हिरण के शिकार का केस चल रहा है। 

:

salman khanRace 3shooting startbollywood

loading...