main page

सलमान की 'रेस 3' के लिए खतरा साबित हो सकती है रणबीर की 'संजू', ईद पर एक साथ लेंगी एंट्री

Updated 25 April, 2018 05:10:57 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ''संजू'' का टीजर रिलीज हो गया हैं। खबरों के अनुसार फिल्म बॉक्स अॉफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म यू-ट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही है। इसे अब तक डेढ़ करोड़ व्यूज मिल चुके हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक और रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'संजू' का टीजर रिलीज हो गया हैं। खबरों के अनुसार फिल्म बॉक्स अॉफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ने के लिए बिल्कुल तैयार है। फिल्म यू-ट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रही है। इसे अब तक डेढ़ करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। 

Bollywood Tadka

खबरों की मानें तो रणबीर की 'संजू' से सलमान खान को तगड़ा नुकसान झेलना पड़ सकता है। सलमान की 'रेस 3' 15 जून को रिलीज हो रही है। वहीं 'संजू' 29 जून को रिलीज हो रही है। 'रेस 3' को कमाई और कुछ रिकॉर्ड तोड़ने के लिए सिर्फ 14 दिन का समय मिलेगा। जब 'संजू' रिलीज हो जाएगी तो 'रेस 3' के दर्शकों में भारी गिरवाट आ सकती है। खबरों के अनुसार ये रणबीर की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित हो सकती है। 

Bollywood Tadka

बता दें कि दोनों ही फिल्में ईद पर रिलीज होगी। उम्मीद की जा रही थी कि 'रेस 3' 300 करोड़ का आंकड़ा छुएगी। लेकिन रणबीर की 'संजू' के टीजर के वीऊज़ को देखते हुए अब थोड़ा मुश्किल लग रहा है। जहां संजू को उनके फैंस ने सिर आंखों पर बिठा लिया है.. वहीं, दर्शकों ने 'रेस 3' के पोस्टर्स को कुछ खास पसंद नहीं किया।


 

:

salman khanranbir kapoorfilm releaseeid

loading...