main page

सलमान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' पाकिस्तान में नहीं होगी रिलीज

Updated 14 December, 2017 10:07:28 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ''टाइगर जिंदा है'' 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। सलमान के फैंस जितने हिन्दुस्तान में हैं उतने ही पाकिस्तान में भी हैं। लेकिन पाकिस्तान में मौजूद सलमान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। खबरों के मुताबिक सलमान की फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। पाकिस्तान के ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री ने फिल्म के कई सीन पर अपत्त‍ि जताई है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। सलमान के फैंस जितने हिन्दुस्तान में हैं उतने ही पाकिस्तान में भी हैं। लेकिन पाकिस्तान में मौजूद सलमान के फैंस के लिए एक बुरी खबर है। खबरों के मुताबिक सलमान की फिल्म पाकिस्तान में रिलीज नहीं होगी। पाकिस्तान के ब्रॉडकास्टिंग मिनिस्ट्री ने फिल्म के कई सीन पर अपत्त‍ि जताई है। इसी वजह से फिल्म को ऑब्जेकशन सर्टिफिकेट देने से इंकार कर दिया है। खबरों की मानें तो फिल्म में पाकिस्तान की छवि को खराब करने की कोशिश की गई है। पाकिस्तान में कानून स्थापित करने वाली संस्थाओं को नकारात्मक ढंग से दिखाया गया है।

बता दें कि 'टाइगर जिंदा है' 2012 में आई 'एक था टाइगर' का सीक्वल है। फिल्म का नया पोस्टर और प्रोमो भी आज रिलीज किया गया है। यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का एक पोस्टर जारी किया है जिसमें सलमान खान हाथों में कुल्हाड़ी लिए एक भेड़़िए के सामने खड़े नजर आ रहे हैं। पोस्टर को देखकर इस बात का अंदाजा साफ लगाया जा सकता है कि सलमान इस भेड़िए से भिड़ने वाले हैं। फोटो को यशराज फिल्म्स ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है ''इसे भेड़ियों के पास फेंक दो और ये उन सबको हरकार कर लौट आएगा... ऐसा है ये टाइगर”।

:

salman khanTiger Zinda HaiPakistan

loading...