main page

'रेस 3' के सेट पर बाइक राइड का मजा लेते दिखे सलमान, बैकसीट पर दिखीं जैकलीन

Updated 27 April, 2018 12:20:13 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस इन दिनों अपनी फिल्म "रेस 3"  की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं। आए दिन फिल्म सेट से कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से सलमान और जैकलीन की एक वीडियो सामने आई है।

मुबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीस इन दिनों अपनी फिल्म "रेस 3"  की शूटिंग के लिए कश्मीर में हैं। आए दिन फिल्म सेट से कई तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से सलमान और जैकलीन की एक वीडियो सामने आई है। 

Bollywood Tadka

दरअसल, फिल्म के एक गाने ‘अल्लाह दुहाई है’ के रीमिक्स वर्जन के कुछ हिस्से की शूटिंग सोनमर्ग में हुई है। इसके बाद पूरी टीम को कारगिल के लिए रवाना होना था।

Bollywood Tadka

इस दौरान सलमान रॉयल एनफील्ड चलाते हुए नजर आए। वहीं जैकलीन सलमान की बैक सीट पर बैठे हुए दिखाई दी। उनकी वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। 

 

बता दें कि "रेस 3" का निर्देशन रेमो डिसूजा कर रहे है। इस फिल्म में सलमान और जैकलीन के साथ-साथ बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेजी शाह और साकिब सलीम भी मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज तारीख 15 जून है।

#salmankhan #jacqueline #race3

A post shared by Being human (@beinghuman.official) on


 

:

salman khanjacqueline fernandezbike rideshootingrace 3viralvideopictures

loading...