main page

डांस शो में जैकलीन ने बच्चे के साथ कर दी एेसी हरकत, लोग बोले- 'जैकी हमें तुमसे ऐसी उम्मीद नहीं थी।'

Updated 31 May, 2018 01:01:02 PM

बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान और जैकलिन समेत अनिल कपूर हाल ही में फिल्म ''रेस 3'' के प्रमोशन के सिलसिले में रियलिटी डांस शो में पहुंचे। इस दौरान सलमान बच्चों के साथ काफी मस्ती करते नजर आए। सलमान और जैकलीन ने बच्चे के साथ कुछ ऐसा किया जिससे लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर सलमान खान और जैकलिन समेत अनिल कपूर हाल ही में फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन के सिलसिले में रियलिटी डांस शो में पहुंचे। इस दौरान सलमान बच्चों के साथ काफी मस्ती करते नजर आए। सलमान और जैकलीन ने बच्चे के साथ कुछ ऐसा किया जिससे लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया।

Bollywood Tadka

दरअसल, इस डांस शो के बच्चे को जैकलिन ने कहा कि वह उसे हग करना चाहती है। इस पर बच्चे ने उन्हें हग करने से मना कर दिया।  वहीं जब सलमान ने बच्चे से पूछा कि वह जैकलिन को हग क्यों नहीं करना चाहता। बच्चे ने कहा कि उसका मन नहीं है।

Bollywood Tadka

इसके बाद सलमान ने बच्चे को मजाक में डांटते हुए कहा, 'अच्छा, मन नहीं है। अबे उधर ही रुक।' इसके बाद सलमान जैकलिन को लेकर स्टेज पर जाते हैं। सलमान बच्चे को पीछे सो पकड़ लेते हैं और जैकलिन बच्चे को हग कर लेती है। बता दें कि जैकलिन ने यह वीडियो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है। कुछ लोगों को वीडियो पसंद आया। लेकिन कुछ ने सलमान और जैकलीन को ट्रोल भी किया। एक यूजर ने लिखा, 'अगर बच्चा हग नहीं करना चाहता था तो सल्लू को उसकी भावना और इच्छा का सम्मान करना चाहिए था।' एक अन्य यूजर ने कहा, 'जैकी हमें तुमसे ऐसी उम्मीद नहीं थी ।' 

 

 

:

salman khanjacqueline fernandezhugkid

loading...