main page

कैटरीना के साथ बिना शर्ट के नजर आए सलमान खान, वायरल हो रही तस्वीर

Updated 16 May, 2017 06:47:31 PM

बॉलीवुड अभिनेता सलमान ख़ान और कटरीना कैफ के इंस्टा अकाउंट पर जो चल रहा है वो हैरान करने...

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान ख़ान और कटरीना कैफ के इंस्टा अकाउंट पर जो चल रहा है वो हैरान करने वाला है। एक अरसे तक एक-दूसरे से बेहद दूरे रहे कटरीना और सलमान अब फिर करीब आते दिख रहे हैं। दरअसल सलमान ने तीन दिन पहले इंस्टाग्राम पर कटरीना की एक तस्वीर पोस्ट की थी। इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि वे एक बहुत बड़े ट्यूबलाइट हैं क्योंकि उन्हें पता चला है कि टाइगर (सलमान) की टाइगरेस (कटरीना) एक ठग हैं। इसे दोनों की आने वाली फिल्म टाइगर ज़िंदा है और सलमान की ट्यूबलाइट के प्रमोशन से जोड़कर देख जा सकता है।ॉ

कुछ दिन पहले ही इंस्टाग्राम पर जबरदस्‍त एंट्री करने वाली कैटरीना कैफ लगभग हर दिन अपने फैन्‍स के साथ कुछ न कुछ नया शेयर करती हैं। कभी अपनी नींद के फनी फोटो तो कभी अपनी मां के साथ बचपन का फोटो, कैट के कई अनछुए पहलू इंस्‍टाग्राम से उनके फैन्‍स को देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में कैटरीना ने मंगलवार को अपने फैन्‍स को ब्‍लैक ऐंड वाइट स्‍टाइल में एक और गिफ्ट दिया है और व‍ह गिफ्ट है सलमान खान और कैटरीना का फोटो। इस ब्‍लैक ऐंड वाइट फोटो में सलमान खान शर्टलैस नजर आ रहे हैं। फोटो में सलमान और कैट, दोनों के ही चेहरे पर कुछ कहने वाली मुस्‍कान नजर आ रही है। 

गौरतलब है कि कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी एक बार फिर फिल्‍म 'टाइगर जिंदा है' में नजर आने वाली है। जहां पहले यह दोनों ऑस्ट्रिया में इस फिल्‍म की शूटिंग कर रहे थे तो अब यह जोड़ी अबु धाबी के रेगिस्‍तान में इस शूटिंग के लिए गई हुई है। ऐसे में अपने चहेते सितारों को एक साथ देखना इन दोनों के फैन्‍स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। इन दोनों का यह फोटो इंटरनेट पर आते ही वायरल हो गया है।

बता दें कि सलमान खान और कटरीना कैफ का रिलेशनशिप कई सालों तक चला था। लेकिन समय के साथ उनके रिश्तों में दूरियां आ गईं और दोनों ने अपनी राहें जुदा कर ली थीं। कटरीना को रणबीर कपूर से प्यार हो गया और सलमान का यूलिया वंतूर के साथ अफेयर की खबरें आती हैं। हालांकि सलमान ने कभी यूलिया से अपने रिश्ते को माना नहीं और अब कटरीना भी रणबीर से अलग हो चुकी हैं। 


Bollywood Tadka

:

instagramkatrina kaifsalman khanshare picsshirtlessbollywood

loading...