main page

एक जैसे ग्लासेस में दिखे सलमान-कैटरीना, जानें किसने किससे मांगी उधार

Updated 01 June, 2018 11:43:59 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म रेस 3 की प्रमोशन में काफी बिजी हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से सलमान की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान वह सेंडो के साथ कूल ग्लासेस पहने हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं कैटरीना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वह भी सलमान के जैसे सेम ग्लासेस पहने हुए नजर आ रही हैं जोकि काफी हैरान कर देने वाला है।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म रेस 3 की प्रमोशन में काफी बिजी हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सामने आती रहती हैं। हाल ही में एक बार फिर से सलमान की एक तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान वह सेंडो के साथ कूल ग्लासेस पहने हुए नजर आ रहे हैं। उनके इस अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

Bollywood Tadka

वहीं कैटरीना ने भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक स्टोरी शेयर की है जिसमें वह भी सलमान के जैसे सेम ग्लासेस पहने हुए नजर आ रही हैं जोकि काफी हैरान कर देने वाला है। वहीं दोनों की तस्वीर को देखकर क्यास लगाए जा रहे हैं कि कहीं कैटरीना ने वो ग्लासेस सलमान की तो नही पहनी। वहीं जब नजर कैटरीना के कैप्शन पर पड़ी तो सारी बाते क्लियर हो गईं। 

Bollywood Tadka

दरअसल, कैटरीना ने जो ग्लासेस पहने हुए हैं वो सलमान के नहीं बल्कि उनकी जिम ट्रेनर यास्मिन के हैं और बाकायदा कैटरीना ने इसके बारे में लिखा भी है- जो तुम्हारा है वह मेरा है और जो मेरा है वह मेरा ही है।

Bollywood Tadka

बता दें कि दोनों की फिल्मों के बारे में बात करें तो सलमान सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘रेस 3’ के प्रमोशन के साथ ही अपने अपकमिंग टीवी शो ‘दस का दम’ के सीजन 3 की तैयारियां कर रहे हैं। इसके अलावा सलमान जल्द अली अब्बास जफर की फिल्म ‘भारत’ की भी शूटिंग शुरू करने जा रहे हैं। इसके अलावा उन्हें अपने होम प्रोडक्शन की फिल्म ‘दबंग 3’ पर भी काम शुरू करना है। वहीं कैटरीना इन दिनों आमिर खान की ‘ठग्स आॅफ हिन्दोस्तान’ के साथ ही शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ को फिनिश करने में बिजी हैं। 


 

:

salman khankatrina kaifviral picturesglasses

loading...