main page

सलमान खान ने किया खुलासा- मिल गई हैं उन्हें लड़की, जानिए कौन हैं वो?

Updated 06 February, 2018 06:25:24 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के एक टि्वटर ने आज हर जगह तहलका मचा दिया हैं। दरअसल, उन्होंने ट्वीट किया हैं कि ''मुझे लड़की मिल गई है''। लोग कयास लगा रहे हैं कि सलमान अपनी शादी के बारे में बात कर रहे हैं। कुछ का मानना यह भी है कि वे यूलिया वंतूर से शादी के बारे में कह रहे हैं, तो कुछ सोच रहे हैं कि वे

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) के एक टि्वटर ने आज हर जगह तहलका मचा दिया हैं। दरअसल, उन्होंने ट्वीट किया हैं कि 'मुझे लड़की मिल गई है'। लोग कयास लगा रहे हैं कि सलमान अपनी शादी के बारे में बात कर रहे हैं। कुछ का मानना यह भी है कि वे यूलिया वंतूर से शादी के बारे में कह रहे हैं, तो कुछ सोच रहे हैं कि वे कैटरीना के बारे में कह रहे हैं। आपको बता दें कि इनमें से कोई भी बात सच नहीं है।

Bollywood Tadka, warina hussain image, वरीना हुसैन इमेज

सच्चाई यह है कि सलमान को यह लड़की खुद के लिए नहीं, अपने जीजा आयुष शर्मा के लिए मिल गई है। जी हां, सब जानते हैं कि आयुष फिल्म लवरात्री से इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहे हैं। इसी फिल्म के लिए सलमान काफी समय से हीरोइन की तलाश कर रहे थे। सलमान को आखिरकार वह लड़की मिल गई है। 

Bollywood Tadka, salman khan image, aayush sharma image, सलमान खान इमेज, आयुष शर्मा इमेज

आपको बता दें कि फिल्म के लिए चुनी गई यह हीरोइन इंडस्ट्री में नई है और इसलिए उसके नाम के बारे में अभी खुलासा नहीं हुआ है। लवरात्री की शूटिंग इसी महीने शुरू होने वाली है और 2018 के खत्म होने से पहले ही रिलीज कर दी जाएगी।  

: Konika

salman khanAayush Sharmaloveyatri moviebollywood hindi newsbollywood celebrity news

loading...