main page

सलमान की पार्टी में पहुंची ऐश्वर्या की हमशक्ल, तो मिस्ट्री गर्ल के साथ दिखे अरबाज

Updated 28 December, 2017 09:47:41 AM

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आज 52 साल के हो गए हैं। इस खास मौके को सेलीब्रेट 75 किलोमीटर दूर अपने फार्महाउस पनवेल में किया।सलमान खान का बर्थडे उनके पर

मुंबई:  बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान आज 52 साल के हो गए हैं। इस खास मौके को सेलीब्रेट 75 किलोमीटर दूर अपने फार्महाउस पनवेल में किया।सलमान खान का बर्थडे उनके पर उनके लिए डबल सेलिब्रेशन का मौका था। दरअसल, सलमान खान की फिल्म 'टाइगर ज़िंदा है' ने पिछले चार दिनों में ही 150 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

Bollywood Tadka

अपनी फिल्म को मिली शानदार सफलता से सलमान इस बात से बेहद खुश हैं।  सलमान खान ने अपनी फिल्म की सफलता का श्रेय इस फिल्म में अपनी को-स्टार कैटरीना कैफ को दिया है। अपने जन्मदिन पर सलमान खान कहा, "कैटरीना ने मुझे मेरे जन्मदिन के तोहफे के तौर पर टाइगर ज़िंदा है का सक्सेस दिया है।" 

Bollywood Tadka

बता दें सलमान का जन्मदिन मानाने के लिए सलमान के पूरी फैमिली के अलावा ऐश्वर्या की हमशक्ल स्नेहा उलाल संगीता बिजलानी, यूलिया वंतूर, कैटरीना कैफ, मौनी रॉय, डेज़ी शाह, सोनाक्षी सिन्हा, सुनील शेट्टी, साजिद नाडियाडवाला, अनिल कपूर, बॉबी देओल, सलमान खान की भांजी एलिजा खान जैसे बड़े चेहरे इस खास मौके पर शामिल हुए।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

salman khanbirthday party

loading...