main page

कृति सैनन को लेकर फिल्म बना सकते है सलमान

Updated 03 April, 2017 10:00:06 AM

बॉलीवुड के दबंग स्टार और फिल्मकार सलमान खान अभिनेत्री कृति सैनन को लेकर फिल्म बना सकते हैं।  सलमान की फिल्मों के साथ-साथ उनकी प्रोडक्शन कंपनी भी आगे बढ़ रही है। ''

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग स्टार और फिल्मकार सलमान खान अभिनेत्री कृति सैनन को लेकर फिल्म बना सकते हैं।  सलमान की फिल्मों के साथ-साथ उनकी प्रोडक्शन कंपनी भी आगे बढ़ रही है। 'बजरंगी भाईजान', 'हीरो' और अब 'ट्यूबलाइट'.. तीन फिल्में सलमान खान फिल्मस तले बन चुकी है। 

चर्चा है कि प्रोडक्शन कंपनी तीन फिल्में एक साथ लाने की योजना बना रही है। इन तीनों ही फिल्मों में सलमान नहीं होंगे। बल्कि इन फिल्मों के लिए सलमान खुद इंडस्ट्री से किसी युवा प्रतिभा को तलाश रहे हैं। इस बैनर तले एक फिल्म की घोषणा हो चुकी है जिसका नाम होगा ‘जुगलबंदी‘। पहले इस फिल्म से जैकलीन फर्नांडीस का नाम जोड़ा जा रहा था। लेकिन फिर सलमान ने खुद फिल्म की पटकथा में कुछ बदलाव किया है और अब इस फिल्म के लिए कृति सैनन से संपर्क किया जा रहा है।  सलमान काफी समय से कृति के साथ काम करना चाह रहे हैं। ‘सुल्तान’ से भी कृति जुड़ते जुड़ते रह गईं। अब सलमान ने अपने प्रोडक्शन की दो फिल्मों के लिए कृति को अप्रोच किया है। 
 

:

Salman Khankriti sanon

loading...