main page

इस तरह अपना 52वां बर्थडे मनाएंगे सलमान खान, ये स्टार्स होंगे मौजूद

Updated 27 December, 2017 10:31:33 AM

बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान आज 52 साल के हो गए हैं। हाल में ही उनकी सुपरहिट फिल्म टाइगर ज़िंदा है रिलीज हुई है, जिस कारण न केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री में बल्कि उनके फैंस में भी एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। उनकी फिल्म पांच दिनों में ही 200 करोड़ के क्लब में पहुंचने वाली हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान आज 52 साल के हो गए हैं। हाल में ही उनकी सुपरहिट फिल्म टाइगर ज़िंदा है रिलीज हुई है, जिस कारण न केवल बॉलीवुड इंडस्ट्री में बल्कि उनके फैंस में भी एक अलग ही उत्साह देखने को मिल रहा है। उनकी फिल्म पांच दिनों में ही 200 करोड़ के क्लब में पहुंचने वाली हैं। लोग भाईजान की फिल्म को काफी पसंद कर रहें हैं। वैसे हर कोई सोच रहा होगा कि सलमान किस तरह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे। 

बता दें कि सलमान का जन्मदिन उनके पूरे परिवार के द्वारा मनाया जायेगा। जिसमें मलाइका अरोरा और अमृता अरोरा भी शामिल होंगे। सलमान खान की खास दोस्त यूलिया वांतूर और कटरीना कैफ भी पनवेल फार्महाउस के लिए निकलने के लिए तैयार हैं। टाइगर सीरीज के दोनों डायरेक्टर अली अब्बास जफर और कबीर खान भी इस जन्मदिन पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं। साजिद नडियाडवाला ने बताया है कि, ‘सलमान खान का बच्चों के साथ जो रिश्ता है, वो काफी कमाल का है। मेरे बच्चे सलमान को चाचू कहते हैं। हर साल हम सोचते हैं कि क्रिसमस के मौके पर कहीं यूरोप में जायेंगे लेकिन तब तक सलमान का जन्मदिन आ जाता है और हम सब पनवेल फार्महाउस पहुंच जाते हैं। जहां हम सलमान खान का जन्मदिन खूब इन्जॉय करते हैं।’

:

salman khanbirthday celebrate

loading...