main page

सलमान के 'दस का दम' की पहली झलक आई सामने, टाइटल ट्रेक में आवाज के साथ किया धमाकेदार डांस

Updated 26 May, 2018 12:12:58 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का अपकमिंग शो ''दस का दम'' 4 जून को टीवी पर दस्तक देने वाला है। हाल ही में इस शो का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। वहीं सलमान ने पहली बार टाइटल ट्रैक में अपनी आवाज दी है और गानें पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान का अपकमिंग शो 'दस का दम' 4 जून को टीवी पर दस्तक देने वाला है। हाल ही में इस शो का टाइटल ट्रैक रिलीज हो गया है। वहीं सलमान ने पहली बार टाइटल ट्रैक में अपनी आवाज दी है और गानें पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं।  

Bollywood Tadka

इस गाने को मुदस्सर खान ने कोरियोग्राफ किया है। सलमान ने सॉन्ग के जरिए बताया है कि अनुमान पर आधारित यह ऐसा खेल है, जो पहले कभी नहीं देखा होगा।

Bollywood Tadka

गाने के बोल में यह भी कहा गया है कि अनुमान अगर लगभग सही भी होगा, तब भी कंटेस्टेंट खाली हाथ नही जाएगा। 

Bollywood Tadka

बता दें कि यह 'दस का दम' का दूसरा सीजन है। इससे पहले 2008 में सलमान सोनी टीवी पर ही इस शो को होस्ट कर चुके हैं, जो सुपरहिट साबित हुआ था। वहीं उनकी फिल्मों के बारे में बात करें तो उनकी स्टारर मूवी 'रेस 3' 15 जून को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

Bollywood Tadka

इस फिल्म को रेमो डिसूजा ने डायरेक्ट किया है।  'रेस 3' में सलमान के अलावा बॉबी देओल, अनिल कपूर, डेज़ी शाह और जैकलीन फर्नांडीज भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे। 

Bollywood Tadka

 

:

salman khantv showtitle trackdus ka dumrace c

loading...