main page

जब ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सलमान खान ने बॉबी देओल को कह दिया 'बॉडी देओल'

Updated 16 May, 2018 01:07:08 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म ''रेस 3'' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट का आयोजन जुहू में किया गया। इवेंट में फिल्म की स्टारकास्ट सलमान खान, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, अनिल कपूर और फ्रेडी दारूवाला मौजूद थे। इवेंट को दुनियाभर में बैठे सलमान के फैंस ने 360 डिग्री फॉर्मेट में देखा। इवेंट में सलमान  ने बॉबी देओल के लिए कहा, ''बॉबी देओल अब बॉडी देओल बन चुके हैं''। बॉ

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' का ट्रेलर लॉन्च इवेंट का आयोजन जुहू में किया गया। इवेंट में फिल्म की स्टारकास्ट सलमान खान, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह, अनिल कपूर और फ्रेडी दारूवाला मौजूद थे।

 

Bollywood Tadka

 

इवेंट को दुनियाभर में बैठे सलमान के फैंस ने 360 डिग्री फॉर्मेट में देखा। इवेंट में सलमान  ने बॉबी देओल के लिए कहा, 'बॉबी देओल अब बॉडी देओल बन चुके हैं'। बॉबी ने जवाब में सलमान को मामू बुलाते हुए कहा, 'मामू मेरे लिए फरिश्ते हैं।

 

Bollywood Tadka

 

उन्होंने मुझ पर भरोसा किया है'। इवेंट में जैकलीन फर्नांडिस ने सलमान की तारीफ करते हुए कहा, 'मैं सलमान खान की बहुत अहसानमंद हूं। किक मेरे करियर में एक टर्निंग प्वाइंट साबित हुई थी'। फिल्म के बारे में बात करते हुए सलमान ने कहा, समय की कमी के चलते मैं 'रेस' और 'रेस 2' नहीं देख पाया लेकिन यह अच्छा ही रहा। इससे मैं 'रेस 3' में अपने इनपुट डाल पाया। 

 

Bollywood Tadka

:

Salman KhanRace 3trailer launch

loading...