main page

SEE PICS: सलमान खान मार रहें हैं अपनी हॉट पड़ोसन पर लाइन

Updated 06 September, 2017 03:19:37 PM

टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस-11" का का प्रोमो रिलीज हुआ हैं जिसमें सलमान खान अपनी पड़ोसन पर लाइन मारते नजर आ रहें हैं।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो "बिग बॉस-11" का का प्रोमो रिलीज हुआ हैं जिसमें सलमान खान अपनी पड़ोसन पर लाइन मारते नजर आ रहें हैं। हाल ही में अब सलमान की शादी की बात झेड़ने वाली उस पड़ोसन के बारे में खुलासा हुआ है।

Bollywood Tadka

हाल ही में दबंग खान की पड़ोसन यानि अदिति सिंह काफी चर्चा मे हैं। प्रोमो के दौरान साड़ी पहने हुए सीधी-सादी नजर आने वाली यह पड़ोसन असल में बेहद ही हॉट और स्टाइलिश हैं। अदिति सिंह की तस्वीरें देखकर सभी मदहोश हो जाएंगे। अपने हॉट लुक से उन्होंने सबका दिल जीत लिया है।   

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि सलमान खान की यह ग्लैमरस और हॉट पड़ोसन अदिति सिंह बीते जमाने के एक्टर जैनेंद्र प्रताप सिंह की बेटी है। उन्होंने फिल्म "कोहराम", "दयावान" और "दीवाना मुझ सा नहीं" जैसी फिल्मों में काम किया है। जबसे बॉ़लीवुड के दबंग खान के साथ अदिति ने प्रोमो शूट किया है उनकी तो खुशी का ठिकाना ही नहीं है। वह खुद को बहुत लकी मानती हैं कि उन्हें सलमान खान के साथ काम करने का मौका मिला।

Bollywood Tadka

बता दें कि अदिति ने मुंबई में पढ़ाई की है। वह हमेशा से ही एक्ट्रैस बनना चाहती थीं इसलिए उन्होंने बहुत कम उम्र से ही काम करना शुरू कर दिया था। अदिति स्कूल में ड्रामा और थियेटर से जुड़ी थीं और उन्हें स्टेज पर परफॉर्म करने का बहुत शौक था।

Bollywood Tadka
इसके अलावा फिल्मों की बात करें तो अदिति ने 2016 तेलुगू फिल्म गुप्पेडांथा प्रेमा से एक्टिंग में डेब्यू किया। इसके बाद वह एक और तेलुगू फिल्म में नजर आईं। वह पाकिस्तानी फिल्म वजूद में भी काम करने वाली हैं, जिसे जावेद शेख डायरैक्ट करेंगे।

Bollywood Tadka

:

salman khanaditi singhJainendra pratapBIGG BOSS

loading...