main page

मैं उन्हीं फिल्मों को चुनता हूं जो मुझे एक बार में संतुष्ट कर देती हैं : सलमान खान

Updated 10 June, 2018 09:03:18 PM

अभिनेता सलमान खान ईद पर आने वाली अपनी फिल्म रेस-3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी इस फिल्म को ईदी मिलेगी कि नहीं ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ..

मुंबईः अभिनेता सलमान खान ईद पर आने वाली अपनी फिल्म रेस-3 के प्रमोशन में व्यस्त हैं। उनकी इस फिल्म को ईदी मिलेगी कि नहीं ये तो फिल्म रिलीज होने के बाद ही पता चलेगा लेकिन बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टारों में से एक सलमान खान का कहना है कि जब बात फिल्मों को चुनने की आती है तब उन्हें अपनी त्वरित सूझबूझ पर ज्यादा विश्वास होता है।

बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टारों में से एक सलमान खान का कहना है कि जब बात फिल्मों को चुनने की आती है तब उन्हें अपनी त्वरित सूझ - बूझ पर ज्यादा विश्वास होता है। ‘दबंग’, ‘‘एक था टाइगर’’, ‘‘बजरंगी भाईजान’’, ‘‘टाइगर जिंदा है’’ और ‘‘ सुल्तान’’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में देने वाले 52 वर्षीय अभिनेता का कहना है कि वह किसी फिल्म को करने पर तुरंत हामी भर देते हैं यदि वह उन्हें प्रभावित करती है। 

सलमान ने एक इंटरव्यू में कहा , ‘‘मैं केवल उन फिल्मों को जल्दी से जल्दी करना चाहता हूं, जो मुझे एकबार में संतुष्ट कर देती हैं। मैं उस पर जल्दी कुछ करना चाहता हूं जो मुझे तुरंत पसंद आ जाए। मैं केवल उन्हीं फिल्मों को करता हूं, जो मुझे उसी वक्त उत्साहित कर देती है। अगर मुझे किसी फिल्म की कहानी सुनाई जाती है और वह मुझे पसंद आ गया हो, तब मैंने कहा हो कि ‘ मैं आपको कल बताउंगा’ या ‘मुझे सोचने के लिए कुछ वक्त चाहिए’, ऐसा कभी नहीं हुआ।’’

अभिनेता की आगामी फिल्म ‘‘रेस 3’’ ईद पर रिलीज हो रही है। सलमान ने कहा कि वह संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करेंगे। उन्होंने कहा , ‘‘ मैं ‘ भारत ’, ‘ दबंग 3’ और ‘ शेर खान ’ पर काम कर रहा हूं। ‘ किक 2’ की कहानी अभी तैयार नहीं हुई है और फिर उसके बाद रेमो के साथ एक डांस वाली फिल्म और भंसाली के साथ भी एक फिल्म करनी है। हम लोग जल्द इस पर चर्चा करेंगे।’’  

:

salman khansanjay leela bhansali

loading...