main page

हिट एंड रन केस: सलमान खान के खिलाफ जमानती वॉरंट हुआ रद्द

Updated 21 April, 2018 09:13:21 PM

मुंबई सेशंस कोर्ट ने बॉलीवुड अभि्नेता सलमान खान के खिलाफ जारी जमानती वॉरंट को रद्द कर दिया है। बता दें कि यह वॉरंट 2002 के हिट ऐंड रन केस में जारी किया

मुंबईः मुंबई सेशंस कोर्ट ने बॉलीवुड अभि्नेता सलमान खान के खिलाफ जारी जमानती वॉरंट को रद्द कर दिया है। बता दें कि यह वॉरंट 2002 के हिट ऐंड रन केस में जारी किया गया था। हाल ही में सलमान खान को काला हिरण शिकार केस में जोधपुर कोर्ट ने पांच साल की सजा सुनाई थी लेकिन सलमान को जमानत मिल गई थी। 

बता दें हिट एंड रन मामला साल 2002 का है। इस केस में सलमान खान पर ऐसा आरोप है कि वे शराब पीकर गाड़ी चला रहे थे। सलमान की गाड़ी के नीचे आकर एक व्यक्ति की मौत हो गई थी। इस हादसे में चार लोग घायल भी हुए थे। इस केस में हाई कोर्ट ने सबूतों के अभाव में सलमान खान को बरी कर दिया था। लेकिन महाराष्ट्र सरकार कोर्ट के फैसले के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया। सुप्रीम कोर्ट ने इस मामले को स्वीकार भी कर लिया। 

महाराष्ट्र सरकार ने अपनी अपील में कहा कि हाई कोर्ट के आदेश में न्याय नहीं किया गया है। पुलिस वालों के मुताबिक, ये कहा गया था कि हादसे के वक्त सलमान खान कार चला रहे थे। हालांकि अब सलमान खान का जमानती वॉरंट रद्द कर दिया गया है।
 

:

salman khanhit and run casemumbai session courtcancelled bailable warrant

loading...