main page

दबंग 3 की कहानी लिख रहे हैं सलमान खान

Updated 12 April, 2017 10:12:20 AM

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान फिल्म दबंग 3 की कहानी लिख रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मकार और सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी सुपरहिट फिल्म दबंग का तीसरा संस्करण बनाने जा रहे हैं।

मुंबई: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता सलमान खान फिल्म दबंग 3 की कहानी लिख रहे हैं। बॉलीवुड फिल्मकार और सलमान खान के भाई अरबाज खान अपनी सुपरहिट फिल्म दबंग का तीसरा संस्करण बनाने जा रहे हैं। 

अरबाज खान ने बताया कि‘टाइगर जिंदा है’की शूटिंग खत्म होते ही ‘दबंग 3’ के प्री प्रॉडक्शन का काम शुरू कर दिया जाएगा। अरबाज खान का कहना है कि फिल्म के मुय लेखक दिलीप शुक्ला ने‘दबंग 3’ने जो कहानी लिखी है उस कहानी में सलमान खान ने काफी इनपुट दिए हैं, इसलिए हम सोच रहे हैं कि सलमान की कहानी और आइडिया पर ही‘दबंग 3’का निर्माण किया जाए।  ‘दबंग 3’ को लेकर अरबाज का कहना है कि इस फिल्म में काफी कुछ बदलाव किया जाएगा। फिल्म के निर्देशन को लेकर अभी कुछ तय नहीं है कि इसका निर्देशन कौन करेगा। अरबाज का कहना है कि कहानी के मुताबिक तो फिल्म में सोनाक्षी को होना चाहिए लेकिन यह भी तय है कि इस फिल्म में दो हीरोइन होंगी जिसका चुनाव अभी किया जाना है।

‘दबंग 3’ के अन्दर 5 गाने तो जरूर होंगे क्योंकि यह एक यूजिकल फिल्म है इसके बाद 3 से 4 एक्शन सीन होने भी जरूरी है।‘दबंग’में दर्शक रोमांस, कॉमिडी, एक्शन और गाने देखने आते हैं और हम इन्ही सब चीजों की तैयारी कर रहे हैं। 
 

:

Salman KhanDabangg 3

loading...