main page

जोधपुर रवाना हुए सलमान खान, काले हिरण केस में सोमवार को होगी सुनवाई

Updated 06 May, 2018 03:27:15 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काले हिरण शिकार मामले में एक बार फिर जोधपुर कोर्ट में पेश होंगे। रविवार दोपहर सलमान अपनी टीम के साथ जोधपुर के लिए रवाना हुए। बेल मिलने के करीब एक महीने बाद सलमान जोधपुर कोर्ट में सोमवार को पेश होंगे और उनके वकील सजा पर रोक लगाने की मांग करेंगे। सलमान खान इन दिनों फिल्म ''रेस 3'' की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में कश्मीर से फिल्म के गाने की शूटिंग खत्म करने के बाद अभिनेता मुंबई लौटे।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान काले हिरण शिकार मामले में एक बार फिर जोधपुर कोर्ट में पेश होंगे। रविवार दोपहर सलमान अपनी टीम के साथ जोधपुर के लिए रवाना हुए। बेल मिलने के करीब एक महीने बाद सलमान जोधपुर कोर्ट में सोमवार को पेश होंगे और उनके वकील सजा पर रोक लगाने की मांग करेंगे। सलमान खान इन दिनों फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग में बिजी हैं. हाल ही में कश्मीर से फिल्म के गाने की शूटिंग खत्म करने के बाद अभिनेता मुंबई लौटे। रविवार दोपहर उन्हें एयरपोर्ट पर टी-शर्ट और डेनिम लुक में देखा गया।

 

Bollywood Tadka

 

बता दें कि पिछले महीने जोधपुर की सीजेएम कोर्ट ने सलमान खान को 20 साल पुराने काले हिरण के शिकार से जुड़े मामले में दोषी करार देते हुए पांच साल कैद की सजा और 10,000 रुपये के जुर्माने की सजा सुनाई थी, जिसके बाद उन्हें कोर्ट से सीधे जोधपुर सेंट्रल जेल भेज दिया गया था। जोधपुर कोर्ट ने इस मामले में अन्य सभी आरोपियों - सैफ अली खान, तब्बू, सोनाली बेंद्रे और नीलम कोठरी को बरी कर दिया था।

:

salman khanjodhpurBlackbuck Poaching Case

loading...