main page

Video: जहां सलमान पर घिरे मुश्किलों के पहाड़ तो वहीं ऐश्वर्या ने लगाई ऐसे आग

Updated 16 February, 2018 11:58:46 PM

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के एनजीओ बीइंग ह्यूमन को बीएमसी ने ब्लैकलिस्ट में शामिल कर दिया है। शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करने वाले फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन को बान्द्रा में डायलिसिस सेंटर ना बनाए जाने के चलते ब्लैकलिस्ट किया गया है। बीएमसी ने प्रॉजेक्ट अलॉट होने के एक साल के बाद भी डायलिसिस

मुंबईः बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के एनजीओ बीइंग ह्यूमन को बीएमसी ने ब्लैकलिस्ट में शामिल कर दिया है। शिक्षा और स्वास्थ्य के क्षेत्र में काम करने वाले फाउंडेशन बीइंग ह्यूमन को बान्द्रा में डायलिसिस सेंटर ना बनाए जाने के चलते ब्लैकलिस्ट किया गया है। बीएमसी ने प्रॉजेक्ट अलॉट होने के एक साल के बाद भी डायलिसिस यूनिट्स ना बनाने पर ये कार्रवाई की है।

 

रिपोर्ट के मुताबिक सलमान का एनजीओ वादों को पूरी तरह से निभाने में असफल रहा है और इस वजह से एनजीओ को ब्लैकलिस्ट भी कर दिया गया है। एडिशनल म्यूनिसिपल कमिश्नर ईडेज कुंदन ने भी इस खबर को सही करार दिया है।

 

खबर के मुताबिक साल 2016 में बीएमसी ने पब्लिक-प्राइवेट पार्टनरशिप ( पीपीपी) के तहेत 12 डायलिसिस सेंटर खोलने की योजना बनाई थी। इस दौरान बीएमसी ने लगभग 350 रुपये इलाज की फीस रखी थी। सलमान के एनजीओ ने 339.50 रुपये में डायलिसिस सर्विसेज लोगों तक पहुचांने का निर्णय लिया था। इसमें एनजीओ ने बांद्रा में 24 डायलिसिस मशीनें लगाने की बात कही थी।
 

:

salman khanbeing humanbmcblack listbollywood

loading...