FacebookTwitterg+Mail

18 घंटे में ही सलमान की 'रेस 3' को मिले 6 मिलियन व्यूज, 300 करोड़ क्लब में हो सकती है शामिल

salman khan race 3 trailer crosses over 6 million views
16 May, 2018 04:31:55 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'रेस 3' के ट्रेलर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। रिलीज के बाद ट्रेलर यू-ट्यूब पर नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है। ट्रेलर में धांसू डायलॉग्स ही नहीं बल्कि खतरनाक एक्शन सीन्स और जानलेवा स्टंट्स काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। 18 घंटे में ही इस ट्रेलर को यूट्यूब पर 6 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

PunjabKesari

'टाइगर जिंदा है' में जबरदस्त एक्शन के बाद भाईजान 'रेस 3 ' में कमाल का बाइक स्टंट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर काफी धमाकेदार और एक्शन से भरपूर है। सलमान के साथ बॉबी देओल भी फुल एक्शन के साथ नजर आ रहे हैं। सोशल साइट पर मंगलवार को सुबह से ही 'रेस 3 ट्रेलर डे' ट्रेंड करता रहा। फिल्म रिलीज होने से पहले फैंस का ऐसा क्रेज सलमान की फिल्मों के लिए अक्सर देखा गया है लेकिन 'रेस 3' को फैंस का जबरदस्त प्यार मिल रहा है इस बात का सबूत है ट्रेलर को मिले व्यूज। 

PunjabKesari

बता दें कि 'रेस 3' में सुपरस्टार सलमान खान, जैकलिन फर्नांडीस, अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम हैं। फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। सलमान खान फिल्म्स और रमेश तोरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया जा रहा है। ट्रेलर देखने के बाद यह तय है कि फिल्म 300 करोड़ क्लब में आराम से एंट्री कर लेगी।


salman khan race 3 trailer 6 million views
loading...