main page

रिलीज हुआ आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्रि' का पोस्टर

Updated 18 February, 2018 02:36:27 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की पहली फिल्म ''लवरात्रि'' का पोस्टर रिलीज हो गया है। सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही यह देश की पहली ऐसी डेब्यू फिल्म होगी, जिसका बजट सबसे ज्यादा होगा। इसमें आयुष शर्मा मुख्य भूमिका निभाएंगे। उनके साथ बरिना हुसैन मुख्य अभिनेत्री के रूप में न

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा की पहली फिल्म 'लवरात्रि' का पोस्टर रिलीज हो गया है। सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनने जा रही यह देश की पहली ऐसी डेब्यू फिल्म होगी, जिसका बजट सबसे ज्यादा होगा। इसमें आयुष शर्मा मुख्य भूमिका निभाएंगे। उनके साथ बरिना हुसैन मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आएंगी। यह एक लव स्टोरी होगी, जिसकी शूटिंग गुजरात और लंदन में की जाएगी। शूटिंग 3 मार्च से शुरू होगी और 21 सितंबर को फिल्म रिलीज होगी। 

Bollywood Tadka

सलमान खान ने पहले ही अपने जीजा को बड़े पर्दे पर उतारने की बात कही थी और इसके लिए आयुष को बाकायदा एक्टिंग की ट्रेनिंग भी दी गई है। इन सब के बाद अब आयुष की पहली फिल्म का पोस्टर लांच कर दिया गया है। मंडी जिला सहित हिमाचल प्रदेश के लोगों में अभी से इस फिल्म को लेकर भारी उत्साह देखने को मिल रहा है, क्योंकि यह पहला मौका होगा जब हिमाचल का कोई गबरू बड़े पर्दे पर मुख्य अभिनेता के तौर पर लांच होगा। वहीं, परिवार के सदस्यों में भी इस बात को लेकर उत्साह है। आयुष शर्मा के दादा पूर्व केंद्रीय संचार राज्य मंत्री पंडित सुखराम, पिता अनिल शर्मा, माता सुनीता शर्मा और बड़े भाई आश्रय शर्मा ने आयुष को शुभकामनाएं दी हैं और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की है।
 

:

Salman KhanAyush SharmaLoveratriPoster

loading...