main page

सलमान ने किया खुलासा, बताया क्यों उतारते है हर फिल्म में SHIRT

Updated 16 March, 2018 10:40:30 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ''रेस 3'' का प्रोमो हाल ही में सामने आया है। लेकिन वह ''रेस 3'' को लेकर तो सुर्खियों में है ही पर वह एक औऱ बात को लेकर चर्चा में है। दरअसल, फिल्मों में सलमान के शर्टलेस होने की वजह सामने आ गई हैं। हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने खुद बताया कि व

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' का प्रोमो हाल ही में सामने आया है। लेकिन वह 'रेस 3' को लेकर तो सुर्खियों में है ही पर वह एक औऱ बात को लेकर चर्चा में है। दरअसल, फिल्मों में सलमान के शर्टलेस होने की वजह सामने आ गई हैं।

Bollywood Tadka

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में सलमान ने खुद बताया कि वे फिल्मों में शर्टलेस क्यों होते हैं। सलमान ने बताया, 'मुझे ये महसूस होने लगा था कि अच्छी बॉडी अपनी संपत्ति की तरह है और इसीलिए मैंने शर्टलेस होकर बॉडी दिखाने का फैसला किया। यदि आपके पास अच्छी बॉडी है तो उसे दिखाने कोई हर्ज नहीं होना चाहिए'। 

Bollywood Tadka

रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान पहली बार 1995 में आई फिल्म 'करन अर्जुन' में शर्टलेस लुक में दिखे थे। सलमान ने फिल्म 'वीरगति' के समय से अपनी बॉडी बनाना शुरू कर दी थी।

Bollywood Tadka

इस बॉडी को दिखाने का मौका उन्हें फिल्म 'करन अर्जुन' में मिला। सलमान ने इंटरव्यू में कहा, 'मैं घर पर भी बिना शर्ट के शॉर्ट्स में ही घूमता हूं। इतना ही नहीं मैं ड्राइविंग करते समय या फिर सड़क पर घूमते वक्त भी मैं शर्ट उतार देता हूं। मैं लोगों की परवाह नहीं करता। जिसे भी मुझसे प्रॉब्लम है वो वहां से चला जाए'।

Bollywood Tadka

सलमान की मानें तो वे फिल्मों में डायरैक्टर के कहने पर नहीं बल्कि कई बार अपनी मर्जी से भी शर्टलेस होकर सीन्स देते हैं। सलमान खान फिल्म 'प्यार किया तो डरना क्या', 'तेरे नाम', 'सुल्तान', 'प्रेम रतन धन पायो', 'दबंग', 'टाइगर जिंदा है', 'बॉडीगार्ड' सहित अन्य फिल्मों में शर्टलेस नजर आए हैं।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

Salman KhanShirtlessRACE 3

loading...