main page

महेश मांजरेकर की बेटी हैं बेहद हॉट, 'दबंग -3' से करेंगी डेब्यू

Updated 24 April, 2018 11:47:41 AM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ''रेस 3'' के आखिरी गाने की शूटिंग करने के लिए कश्मीर में हैं। हाल ही में सलमान की फिल्म ''दबंग -3'' की घोषणा भी हो गई है। ''रेस 3'' के बाद वह जल्द ही फिल्म ''दबंग -3'' की शूटिंग शुरु करेंगे। खबरें आ रहीं है कि इस फिल्म से सलमान के करीबी दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी डेब्यू कर सकती हैं। महेश और सलमान काफी अच्छे दोस्त हैं।

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'रेस 3' के आखिरी गाने की शूटिंग करने के लिए कश्मीर में हैं। हाल ही में सलमान की फिल्म 'दबंग -3' की घोषणा भी हो गई है। 'रेस 3' के बाद वह जल्द ही फिल्म 'दबंग -3' की शूटिंग शुरु करेंगे। खबरें आ रहीं है कि इस फिल्म से सलमान के करीबी दोस्त महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी डेब्यू कर सकती हैं।

 

Bollywood Tadka

 

महेश और सलमान काफी अच्छे दोस्त हैं। सलमान हमेशा ही अपनी फिल्मों में नए टैलेंट को मौका देते हैं। इसलिए इस फिल्म में उन्होंने अश्वामी को लेने का फैसला किया है। अश्वामी महेश मांजरेकर की पहली पत्नी दीपा की बेटी है। वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं।

 

Bollywood Tadka

 

अश्वामी बेहद ही हॉट हैं।  उन्होंने अपनी कई हॉट तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं। 

 

Bollywood Tadka

 

सूत्रों के मुताबिक, 'दबंग -3' में टीवी की नागिन मौनी रॉय भी नजर आ सकती हैं। हालांकि मिजवान फैशन शो में मौनी ने इस बात से इनकार कर दिया है। फिल्म की शूटिंग अगले महीने मई से शुरू हो सकती है। फिल्म के डायरैक्टर प्रभुदेवा होंगे। मूवी में चुलबुल पांडे के टीनेज रोमांस को दिखाया जाएगा। Bollywood Tadka

 

 

 

 

 

 

:

Salman khansfriendsdaughterashwamidebutmovieDabaang-3

loading...