main page

सलमान ने शेयर की जैकलीन की तस्वीर साथ में लिखा छ्वीट, फैंस बोले- भाई फिर से प्यार हो गया...

Updated 24 May, 2018 05:24:41 PM

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म ''रेस 3'' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में सलमान और जैकलीन की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है। गाना अब तक 25 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हाल ही में सलमान ने अपने इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर जैकलीन की एक तस्वीर शेयर की है जोकि सोशल सािट पर कापी वायरल हो रही है। तस्वीर में जैकलीन खूबसूरत वादियों के बीच लाल रंग की शिफॉन साड़ी में नजर आ रही है। इसे पोस्ट करते हुए सलमान ने लिखा, जैकलीन कितनी छ्वीट लग रही हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान इन दिनों फिल्म 'रेस 3' के प्रमोशन में बिजी हैं। फिल्म में सलमान और जैकलीन की कैमिस्ट्री देखते ही बन रही है। गाना अब तक 25 मिलियन से ज्यादा बार देखा जा चुका है। हाल ही में सलमान ने अपने इंस्टाग्राम समेत अन्य सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर जैकलीन की एक तस्वीर शेयर की है जोकि सोशल सािट पर कापी वायरल हो रही है।

Bollywood Tadka

तस्वीर में जैकलीन खूबसूरत वादियों के बीच लाल रंग की शिफॉन साड़ी में नजर आ रही है। इसे पोस्ट करते हुए सलमान ने लिखा, जैकलीन कितनी छ्वीट लग रही हैं। तस्वीर को महज घंटेभर में 3 लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके है। तस्वीर से साफ है कि जैकलीन का यह लुक 'रेस-3' के रोमांटिक सॉन्ग का है, जिसमें वह सलमान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी। 

Bollywood Tadka

वहीं सलमान द्वारा शेयर तस्वीर और कैप्शन पढ़ फैंस कापी हैरान हैं और तरह-तरह के कमेंट्स कर रहे हैं। यूजर्स ने कमेंट में लिखा, सलमान तुमको प्यार हो गया है, भाई फिर से प्यार हो गया फिर से धोखा... कुछ लोगों ने इसे 'रेस-3' के सबसे चर्चित डायलॉग 'आर बिजनेस इज आर बिजनेस...' से जोड़ा।

Bollywood Tadka

बता दें कि सुपरहिट फिल्म 'किक'के बाद सलमान और जैकलीन की जोड़ी दूसरी बार एक्शन थ्रिलर में एक साथ नज़र आने वाली है। फिल्म में इन दोनों के अलावा अनिल कपूर, डेजी शाह, बॉबी देओल और साकिब सलीम जैसे कलाकार शामिल हैं। सलमान फिल्म्स और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित इस फिल्म को टिप्स फिल्म्स के बैनर तहत बनाया गया है। 'रेस 3' को रेमो डीसूजा ने डायरेक्ट किया है। 'रेस 3' ईद यानी 15 जून को रिलीज होगी।


 

:

salman khanjacqueline fernandezrace 3trolledsocial media

loading...