main page

कोर्ट रूम में रोते-रोते बेहोश हुईं सलमान की बहन अलवीरा, शेरा ने दिया सहारा

Updated 07 April, 2018 01:40:27 PM

काले हिरण शिकार मामले में दोषी करार सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही है। उनकी जमानत सुनवाई पर दोनों बहनों अलवीरा और अर्पिता के साथ बॉडीगार्ड शेरा कोर्ट रूम में मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि आज कोर्ट में सुनवाई के दौरान अलवीरा बेहोश हो गईं, जिसके चलते शेरा ने उनको सहारा दिया और कोर्ट रूम के

मुंबई: काले हिरण शिकार मामले में दोषी करार सलमान खान की जमानत याचिका पर सुनवाई चल रही है। उनकी जमानत सुनवाई पर दोनों बहनों अलवीरा और अर्पिता के साथ बॉडीगार्ड शेरा कोर्ट रूम में मौजूद रहे। बताया जा रहा है कि आज कोर्ट में सुनवाई के दौरान अलवीरा बेहोश हो गईं, जिसके चलते शेरा ने उनको सहारा दिया और कोर्ट रूम के बाहर ले गए। खबरों के मुताबिक कोर्ट के फैसले के बाद दोनों बहनें सलमान से मिलने से सेंट्रल जेल भी गईं। 

Bollywood Tadka

बता दें कि जब से काले हिरण शिकार मामले में सलमान को सजा सुनाई गई है तब से दोनों बहनें पूरे मामले में पहले दिन से उनके साथ मौजूद हैं। वहीं खबरें आईं थी कि जब गुरुवार को सलमान को 5 साल की सजा सुनाई गई थी तब भी दोनों बहनें फैसला सुनकर रोने लगीं थी। परिवार के अलावा पुरा देश टाइगर की सजा से सदमें में है।

Bollywood Tadka

इस पूरे केस में जजों के ट्रांसफर से सस्पेंस आ गया है। शुक्रवार को जोधपुर सेशंस कोर्ट के जज रवींद्र कुमार जोशी ने बेल पर सुनवाई की थी। दरअसल, देर रात 87 जजों का ट्रांसफर कर दिया गया, जिसमें जोशी का नाम भी शामिल था। इस ट्रांसफर के बाद कयास लग रहे थे कि शनिवार को सलमान की याचिका पर सुनवाई नहीं हो पाए, लेकिन याच‍िका पर सुनवाई हो रही है। जज जोशी ही मामले की सुनवाई कर रहे हैं। 2 बजे तक फैसला आ जाएगा। 

Bollywood Tadka

:

salman khanalvirablackbuck casecourtbodyguard shera

loading...