FacebookTwitterg+Mail

जब प्रियांक शर्मा हुए फिजिकल तो सलमान ने दिखाया घर के बाहर का रास्ता

salman khan takes class of zubair khan
08 October, 2017 11:05:14 AM

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस में आए दिन कोी ना कोई हंगामा देखने को मिल जाता है। जैसे ही सबने घर में एंट्री ली है सभी ने अपने रंग दिखाना शुरु कर दिया हैं। हाल ही में घर में शनिवार को शो के पहले वीकेंड के वार में सलमान खान टीवी के जरिए घरवालों से मिले। इस दौरान सलमान ने कुछ कंटैस्टैंट्स की खूब क्लास भी लगाई। हाल ही में जुबैर खान ने इस हफ्ते को घर में खूब हंगामा मचाया। जिस पर सलमान ने भी उन्हें खूब सुनाया।  सलमान ने कहा कि नाम जुबैर खान डोंगरी की बात करता है, लेकिन मैं भी उस इलाके को जानता हूं। वहां कोई भी ऐसी बात नहीं करता और न ही इतनी गंदी बात कोई सोच सकता है। उन्होंने कहा कि अगर तुझे कुत्ता न बना दिया तो मेरा नाम सलमान खान नहीं।

बताया जा रहा है कि सलमान खान ने आगे कहा, जुबैर तुम जब यहां आए थे तो तुम्हारी कोई औकात वैसे नहीं थी। सलमान ने कहा कि ये किसी का दामाद नहीं है।जिस परिवार से ये अपना नाम जोड़ता है इसका उससे कोई लेना देना ही नहीं है। नाम खराब करने आते हैं यहां, और क्या बोलते हो कि बच्चों के लिए यहां आए हैं। अपनी औकात दिखानी है न तो निकाल गंदगी मेरे सामने। सलमान ने फिर जुबैर पर आरोप लगाते हुए कहा, जुबैर यहां बच्चों के लिए नहीं बल्कि फेमस होने के लिए आया है। इसके बाद जुबैर की जुबान पर तो ताला लग गया और चुप बैठ गए। 


बता दें कि अब जैसा कि आप जानते हैं कि बिग बॉस के घर में हाथापाई करने पर रोक है और ऐसा करने से घर के कानून टूटते हैं। जिसके बाद सलमान ने प्रियंका को घर से बाहर कर दिया क्योंकि वो बिना मतलब के इस लड़ाई-झगड़े में फंसे और फिर दूसरे कंटेस्टेंट का कॉलर भी पकड़ लिया। हालांकि अभी वो घर से बाहर नहीं आए हैं और रविवार को इस बारे में आखिर फैसला आएगा। हालांकि प्रोमो में दिखाया गया है कि हिना खान इस फैसले के खिलाफ रहेंगी और कहती हैं कि अगर प्रियांक घर से बाहर जाएंगे तो वो भी घर छोड़ देंगी।


salman khan zubair khan BIGG BOSS
loading...