main page

रेमो की डांस बेस्ड फिल्म में काम करेंगे सलमान खान

Updated 02 June, 2018 06:45:28 PM

बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान ने रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म में काम करने का फैसला किया है। सलमान खान जब अपनी फिल्म ट्यूबलाईट शुरू कर ....

मुंबईः बॉलीवुड के दबंग यानि सलमान खान ने रेमो डिसूजा की डांस बेस्ड फिल्म में काम करने का फैसला किया है। सलमान खान जब अपनी फिल्म ट्यूबलाईट शुरू कर रहे थे उससे पहली ही उन्होंने रेमो डिसूका के साथ डांस बेस्ड फिल्म बनाने का वादा किया था। लेकिन बाद में सलमान ने उस फिल्म को छोड़कर रेमो के निर्देशन में बनी फिल्म रेस 3 की शूटिंग शुरू कर दी। 

कहा जा रहा था कि रेमो की डांस बेस्ड फिल्म बंद हो गई है या शायद रेमो अब इसे वरुण धवन के साथ बनायेंगे, लेकिन अब सलमान खान ने कहा है कि वो इस फिल्म में जरुर काम करेंगे। फिल्म उन्होंने छोड़ी नहीं थी बल्कि आगे बढ़ा दी थी। इसके पीछे सबसे बड़ा कारण था कि इस डांस वाली फिल्म के लिए तैयारी करते वक्त सलमान को चोट लग गई थी। इसलिए उन्होंने उस समय रेमो से इस फिल्म पर काम रोकने को कहा था लेकिन रेमो का कमिटमेंट पूरा करने के लिए रमेश तौरानी से बात कर उन्हें रेस 3 का निदेशक बनवा दिया। 

गौरतलब है कि उस समय डांस करते वक्त सलमान के कंधे में चोट लग गई थी और उन्होंने तब तुरंत इस फिल्म को रोकने का फैसला किया। इस फिल्म को तब ‘डांसिंग डैड’ का टेनटेटिव टायटल दिया गया था और कहानी के मुताबिक सलमान को एक बड़ी बेटी के पिता की भूमिका निभानी है। 

:

salman khanremo dsouzasdancebollywood

loading...