main page

काला हिरण मामला: सुनवाई के लिए फिर जोधपुर पहुंचे दबंग खान

Updated 06 May, 2018 10:40:38 PM

काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा पाए सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर जोधपुर कोर्ट के समक्ष पेश होंगे। कोर्ट ने इस मामले में सलमान को सजा...

मुंबईः काला हिरण शिकार मामले में 5 साल की सजा पाए सुपरस्टार सलमान खान एक बार फिर जोधपुर कोर्ट के समक्ष पेश होंगे। कोर्ट ने इस मामले में सलमान को सजा सुनाने के बाद 7 अप्रैल को जमानत दे दी थी। अब इस केस की अगली सुनवाई 7 मई को होनी है। सलमान खान सुनवाई के लिए जोधपुर पहुंच चुके हैं और सोमवार को कोर्ट में पेश होंगे। सुनवाई के दौरान वकील सलमान की सजा पर रोक लगाने की मांग करेंगे।

खबरों की मानें तो आदेश का पालन करते हुए सलमान खान कल जोधपुर कोर्ट में पेश होने के लिए मुंबई से निकल चुके हैं। खबरें आ रही हैं कि सलमान जोधपुर पहुंचकर सबसे पहले होटल में विश्राम करेंगे और शाम को अपने अधिवक्ता से मुलाकात करेंगे। सलमान सोमवार सुबह करीब 8:30 बजे कोर्ट में पेश होंगे।

बता दें सीजीएम देव कुमार खत्री ने 5 अप्रैल को इस मामले में सलमान को 5 साल कैद की सजा सुनाई थी, साथ ही उन पर 10 हजार रुपये का जुर्माना भी लगाया था। फिर 2 दिन बाद उन्हें जमानत भी मिल गई थी, लेकिन सलमान को 2 रात जोधपुर सेंट्रल जेल में कैदी नंबर 106 बनकर गुजारने पड़े थे।

गौरतलब है कि सलमान खान को 50,000 रुपये की जमानत राशि और 25-25 हजार के निजी मुचलकों पर जमानत दी गई थी। सलमान खान को सशर्त जमानत देते हुए कोर्ट ने उनसे कहा था कि वह बिना इजाजत के देश से बाहर नहीं जा सकते। इसके साथ ही 7 मई, 2018 को कोर्ट में व्‍यक्तिगत रूप से सलमान को हाजिर होने के आदेश दिए थे।


 

:

salman khancaseblackbuckbollywood

loading...