main page

सलमान के घर महाश‍िवरात्रि की हुई पूजा, यूलिया ने किया डांस

Updated 15 February, 2018 10:13:20 AM

बॉलीवुड एक्ट्रैस सलमान खान और उनका पूरा परिवार ने महाशिवरात्रि के दिन भी सलमान के परिवार ने पनवेल में बने फॉर्महाउस के नजदीक बने मंदिर में महादेव की पूजा-अर्चना की।

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रैस सलमान खान और उनका पूरा परिवार ने महाशिवरात्रि के दिन भी सलमान के परिवार ने पनवेल में बने फॉर्महाउस के नजदीक बने मंदिर में महादेव की पूजा-अर्चना की।

रिपोर्ट के मुताबिक इस पूजा में सलमान की 'गर्लफ्रेंड' यूलिया वंतूर भी शामिल थी। उन्होंने पूजा के दौरान स्पेशल डांस परफॉर्म भी दी, जिसके लिए उन्हें खासतौर से सलमान खान की मां सलमा ने कहा था। खबरों की मानें तो हर साल पूजा में आरती खुद सलमान करते हैं लेकिन बैंकॉक में रेस 3 की शूटिंग होने की वजह से दबंग खान बिजी रहे। ऐसे दबंग खान के परिवार के साथ यूलिया ने मिलकर महाश‍िवरा‍त्रि मनाई।

बता दें यूलिया, खान परिवार के घर कई खास मौके पर दिखाई देती हैं। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में यूलिया ने सलमान के साथ अपने रिश्ते को लेकर बातचीत की थी। उन्होंने सलमान से शादी के सवाल पर कहा, मुझे नहीं लगता कि शादी जरूरी है। जब दो लोग प्यार में होते हैं तो शादी जरूरी नहीं। इसी इंटरव्यू में यूलिया बोलीं, मैं अपनी स्वतंत्र पहचान बनाना चाहती हूं, न कि यह कि मैं सलमान खान की गर्लफ्रेंड के रूप में पहचानी जाऊं। मैं रूमानिया में अपने दम पर अपनी पहचान बना चुकी हूं। अब मैं यहां भी अपनी खुद की पहचान के साथ रहना चाहती हूं।

:

salman khanMahashivratriLulia Vantur

loading...