main page

एक बार फिर रज्जो के साथ रोमांटिक अंदाज में दिखें सलमान, रिलीज हुआ गाना

Updated 13 February, 2018 09:29:43 AM

बॉलीवुड फिल्म ''वेलकम टू न्यूयॉर्क'' का नया गाना ''नैन फिसल गए'' रिलीज हो गया हैं। इस गाने में सलमान और सोनाक्षी की जोड़ी देखने को मिली हैं। इन दोनों की डोड़ी को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन इसमें सलमान कैमियो रोल कर रहे हैं। ये फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी।

मुंबई: बॉलीवुड फिल्म 'वेलकम टू न्यूयॉर्क' का नया गाना 'नैन फिसल गए' रिलीज हो गया हैं। इस गाने में सलमान और सोनाक्षी की जोड़ी देखने को मिली हैं। इन दोनों की डोड़ी को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। लेकिन इसमें सलमान कैमियो रोल कर रहे हैं। ये फिल्म 23 फरवरी को रिलीज होगी। सलमान और सोनाक्षी इस गाने में रोमांटिक अंदाज में नजर आए हैं। सोनाक्षी डिजाइनर हैं और दिलजीत दोसांझ उन्हें सलमान को यादकर अपने डिजाइनिंग ड्रैस का नाप लेने को कहते हैं। इस फिल्म में उनके साथ बतौर हीरो दिलजीत दोसांज काम कर रहे हैं।

बता दें सोनाक्षी सिन्हा ने सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। फिल्म में उनके इस किरदार को खूब पसंद भी किया गया था। इन दिनों 23 फरवरी को रिलीज होने जा रही है Welcome To New York का उनका गुजराती लड़की का लुक खूब वायरल हो रहा है। फिल्म में सोनाक्षी गुजराती फैशन डिजाइनर जीनल पटेल का रोल निभा रही हैं।

:

salman khanSonakshi sinhanain phisal gayeWelcome To New York

loading...