main page

सलमान के बारे में कुछ ऐसा सोचती है सनी लियोन

Updated 27 June, 2017 09:42:58 AM

बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा कि अभिनेता सलमान खान उनके साथ हमेशा बेहद विनम्र और दोस्ताना रहे हैं। इसके लिए वह हमेशा उनकी सराहना करती हैं।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोन ने कहा कि अभिनेता सलमान खान उनके साथ हमेशा बेहद विनम्र और दोस्ताना रहे हैं। इसके लिए वह हमेशा उनकी सराहना करती हैं। बॉलीवुड में आने से पहले सनी रियलिटी शो बिग बॅास में नजर आई थीं जिसके होस्ट सलमान थे। अब वह राजीव वालिया की रोमांटिक संगीतमय फिल्म ‘तेरा इंतजार’ में सलमान के भाई अरबाज खान के साथ काम करती दिखाई देंगी।

Bollywood Tadka

सनी लियोन ने कहा, ‘मैं सलमान खान से कई बार मिली हूं, अरबाज के साथ भी काफी समय गुजारा है। मुझे पता है कि अरबाज कितने अच्छे इंसान हैं और मुझे लगता है कि उनका पूरा परिवार, उनके भाई बहुत अच्छे और ध्यान रखने वाले हैं। सलमान भी बहुत अच्छे हैं। 

शाहरुख खान अभिनीत फिल्म ‘रईस’ और सोनाक्षी सिन्हा की फिल्म ‘नूर’ में मेहमान अदाकारा के तौर पर काम करने के बाद सनी अब अजय देवगन, इमरान हाशमी की फिल्म ‘बादशाहो’ के एक गीत में भी दिखाई देंगी। 

इस गीत में वह इमरान हाशमी के साथ थिरकते हुए नजर आएंगी। सनी लियोन ने कहा, ‘मुझे वह गाना पसंद है। इसमें इमरान के साथ काम करना एक अच्छा अनुभव रहा। वह नेक दिल वाले इंसान हैं। उसने कहा, ‘उस गीत को करने में बहुत मजा आया और उम्मीद है कि लोगों को भी हमें साथ देखकर मजा आएगा। मैं ईश्वर से कामना करती हूं कि किसी फिल्म में मुझे उनके ऑपोजिट अभिनय करने का भी मौका मिले। सनी लियोन इस गाने में पारम्परिक लुक में नजर आएंगी।’

:

Salman khanSunny Leone

loading...