main page

सलमान ने सुनील शेट्टी के बेटे का बॉलीवुड में किया स्वागत

Updated 02 December, 2016 09:58:39 AM

बालीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को बालीवुड में अपनी पहली फिल्म साइन करने के लिए मुबारकबाद दी।  इन दिनों

मुंबई: बालीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने अभिनेता सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी को बालीवुड में अपनी पहली फिल्म साइन करने के लिए मुबारकबाद दी।  इन दिनों अपने अभिनय को निखारने में मसरूफ अहान, फिल्मकार साजिद नाडियाडवाला की फिल्म से बालीवुड में अपना पहला कदम रखेंगे।  

सलमान ने ट्विटर पर अहान की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘‘ अहान बेहतरीन लग रहे हो। मैं बहुत खुश हूं...मुझे अभी पता चला कि तुमने नाडियाडवाला के पोते के साथ एक फिल्म साइन की है..। भारतीय फिल्म जगत में आपका स्वागत है।’’  सलमान ने इंस्टाग्राम पर भी अहान की एक फोटो साझा की और लिखा, ‘‘ न पीछे देखना न पीछे मुडऩा...अहान..।’’  हाल ही में फिल्मकार करन जौहर ने भी अहान की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा करते हुए लिखा था, ‘‘ अभ्यास करने में पूरी तरह मसरूफ....बालीवुड का आने वाला सितारा...अहान शेट्टी...। साजिद नाडियाडवाला और सुनील शेट्टी को मुबारकबाद। ’’  अहान की बहन अथिया शेट्टी को भी पिछले साल सलमान ने ही बालीवुड में लॉन्च किया था।  

:

salman khanSunil ShettyAhan Shetty

loading...