main page

कैटरीना की हमशक्ल ने दिखाई बेशर्मी, बिना ब्रा डालें, शर्ट के बटन खोल की हॉट तस्वीरे शेयर

Updated 23 November, 2017 04:48:55 PM

बॉलीवुड एक्टर कैटरीना कैफ की तरह दिखने वाली टीवी एक्ट्रैस सलोनी चोपड़ा ने हाल ही में अपनी कुछ लेटैस्ट बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर कैटरीना कैफ की तरह दिखने वाली टीवी एक्ट्रैस सलोनी चोपड़ा ने हाल ही में अपनी कुछ लेटैस्ट बोल्ड तस्वीरें शेयर की हैं। सुबह-सुबह कप में चाय पीते दिख रही हैं। साथ वह सिर्फ सपैगटी पहने नजर आ रही हैं और बिना ब्रा के नजर आ रही हैं। जिसमें वह अपने बैडरूम में लेटी हुई नजर आ रही हैं। उन्होंने इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।  अपनी ताज़ा तस्वीरों में उन्होंने बोल्डनेस को एक नई परिभाषा दी है।

Bollywood Tadka 

इन तस्वीरों में सलोनी ब्रा पहने हुए बैड पर लेटी हुई है जिसमें वह कापी हॉट लुक में नजर आ रही है। इन फोटोज में से सलोनी ने एक और तस्वीर शेय़र की जिसमें वह एक लड़के के साथ बैड पर लेटी हुई है और उस लड़के ने अपना सिर सलोनी के पेट पर रखा हुआ है।

Bollywood Tadka
सलोनी ने अपनी तस्वीरों से इंस्टा पर आग लगा रखी है। वे अक्सर अपने लंबे इंस्टा पोस्ट्स में फेमिनिज़्म (नारीवादी) और समानता की बाते करती हैं। लेकिन इन तस्वीरों से उनका बोल्ड लुक सबके सामने आया है। सलोनी के इंस्टा पर 221,000 फॉलोअर्स हैं। 

 Bollywood Tadka
बता दें कि सलोनी को एमटीवी के एक सीरियल गर्ल्स ऑन टॉप के लिए जाना जाता है।

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

saloni choprahot pictureskatrina kaif

loading...