main page

ट्रांसपेरंट साड़ी में शर्मसार हुई सना खान, तस्वीर को zoom करके देखने पर हिल जाएगा आपका दिमाग

Updated 23 January, 2018 05:35:24 PM

आज कल के जमाने में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रैस के साथ वार्डरोब मालफंक्शन का होना आम सी बात है। ऐसे में कई एक्ट्रैस आए दिन अपनी ड्रैस की वजह से भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। बरहलाल ऐसा ही कुछ एक्ट्रैस सना खान ने भी किया है। आपको जान कर ताज्जुब होगा कि सना खान ने सुर्खियों में आने के लिए ऐसी डर्टी ट्रिक इस्तेमाल की, कि जिसके चलते वो सुर्खियों में आ ही गई।

मुंबई: आज कल के जमाने में किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रैस के साथ वार्डरोब मालफंक्शन का होना आम सी बात है। ऐसे में कई एक्ट्रैस आए दिन अपनी ड्रैस की वजह से भी सोशल मीडिया पर छाई रहती है। बरहलाल ऐसा ही कुछ एक्ट्रैस सना खान ने भी किया है।

Bollywood Tadka

आपको जान कर ताज्जुब होगा कि सना खान ने सुर्खियों में आने के लिए ऐसी डर्टी ट्रिक इस्तेमाल की, कि जिसके चलते वो सुर्खियों में आ ही गई। सना ने हाल ही में पिंक कलर की साड़ी पहनी थी। मगर यहाँ सबसे हैरान करने वाली बात तो ये थी कि उन्होंने साड़ी के अंदर कुछ नहीं पहना हुआ था। दरअसल सना एक ज्वैलरी शॉप की इनोग्रेशन पर गई थी। ऐसे में लोग उनकी साड़ी को देखते ही रह गए।

Bollywood Tadka

अब जाहिर सी बात है कि जब कोई ऐसी साड़ी पहनेगा तो लोग तो उसे घूर घूर कर जरूर देखेंगे। अब कुछ लोग तो इसे सना की गलती मान रहे है, लेकिन इसके साथ ही कुछ लोगो का कहना है कि ये केवल एक पब्लिसिटी स्टंट है। हालांकि ये पहली बार नहीं है जब सना अपने कपड़ो की वजह से सुर्खियों में आई हो।

Bollywood Tadka

:

sana khantransparent saree

loading...