FacebookTwitterg+Mail

आमिर और काजोल के साथ काम करना थी मेरे करियर की सबसे बड़ी भूल: सनाया ईरानी

sanaya irani aamir khan film fanaa wrong decission
21 April, 2018 09:55:53 AM

मुंबई: टीवी एक्ट्रैस सनाया ईरानी ने छोटे पर्दे काफी साल काम किया हैं। इसके अलावा उन्होंने आमिर खान और काजोल की फिल्म 'फना' में एक छोटा सा किरदार प्ले किया था। एक इंटरव्यू के दौरान सनाया ने बताया कि इस फिल्म में काम करना उनकी  जिंदगी की बड़ी भूल थी।

 

PunjabKesari

 

सनाया ने हिंदुस्तान टाइम्स को दिए इंटरव्यू में बताया कि फिल्म 'फना' से बॉलीवुड में कदम रखना मेरे लिए सही सबित नहीं हुआ। मुझे ये रोल नहीं करना चाहिए था। ये मेरे जीवन की सबसे बड़ी भूल थी। फिल्म में मेरा रोल कफी छोटा सा था जिस वजह से ये दर्शकों के बीच में लंबे वक्त तक प्रभाव नहीं छोड़ पाया।

इसके अलावा उन्होंने कहा कि मुझे आमिर और काजोल के साथ काम कर के बहुत मजा आया। ऐसा नहीं है कि मुझे इसके बाद फिल्में नहीं मिलीं। इसके बाद भी मुझे 2-3 फिल्मों के ऑफर मिले पर वो भी छोटे थे जिस वजह से मैंने उनमें काम करने से इंकार किया। इसे भी में गलत फैसला मानती हूं क्योंकि वो सारी फिल्में आगे जाकर हिट साबित हुईं।

 

PunjabKesari

 

अपने टीवी करियर के बारे में बात करते हुए सनाया ने बताया कि उन्होंने जिन टीवी सीरियल में काम किया उनमें वो यूथ प्रधान भूमिका में थीं जिनका उन्हें फायदा मिला। सनाया ने 'लेफ्ट राइट लेफ्ट', 'मिले जब हम-तुम' और 'इस प्यार को क्या नाम दूं' जैसे लोकप्रिय टीवी सीरियल में काम किया है। 
 


sanaya irani aamir khan fanaa wrong decission
loading...