main page

बतौर जज की भूमिका निभाने इजिप्ट के एक फेस्टिवल में शामिल हुए संदीप सोपरकर

Updated 23 April, 2018 04:59:05 PM

संदीप सोपरकर, का नाम अपने आप में एक पहचान है। खासकर उन लोगों के लिए जिनको डांस के अलग-अलग फॉर्म पसंद हैं। संदीप दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफर है। डांस फॉर्म में पीएचडी करने वाले संदीप को लगता है डांस हॉलीवुड यां बॉलीवुड में मनोरंजन होने वाली चीज नही हैं बल्कि खुद की भावनाओं को एक्सप्रैस करने का तरीका है। हाल ही में इजिप्ट में हुए एक फेस्टिवल में संदीप को जज की भूमिका निभाने के लिए बुलाया गया था कि खास बात ये रही कि उन जजों के पैनल में संदीप इकलौते एशियाई मूल के थे।

मुंबई: संदीप सोपरकर, का नाम अपने आप में एक पहचान है। खासकर उन लोगों के लिए जिनको डांस के अलग-अलग फॉर्म पसंद हैं। संदीप दुनिया भर के सर्वश्रेष्ठ कोरियोग्राफर है। डांस फॉर्म में पीएचडी करने वाले संदीप को लगता है डांस हॉलीवुड यां बॉलीवुड में मनोरंजन होने वाली चीज नही हैं बल्कि खुद की भावनाओं को एक्सप्रैस करने का तरीका है।

Bollywood Tadka

हाल ही में इजिप्ट में हुए एक फेस्टिवल में संदीप को जज की भूमिका निभाने के लिए बुलाया गया था कि खास बात ये रही कि उन जजों के पैनल में संदीप इकलौते एशियाई मूल के थे।

Bollywood Tadka

मुंबई में हुए एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में संदीप ने बताया कि ये उनके लिए गर्व की बात थी कि एेसे किसी इंटरनेशल स्टेज पर उन्हें बतौर जज बुलाया गया और ये सिर्फ उनके ही लिए ही नही बल्कि पूरे देश के लिए गौरव की बात है। 

Bollywood Tadka

बॉलरुम स्टूडियो ने जिस तरह बॉलरुम डांस और लेटिन डांस को भारत में प्रचलित किया है वो किसी मील के पत्थर से कम नही है और इसका पूरा श्रेय संदीप को जाता है। 
 

:

Sandip SoparrkarInternationaltheatre festival for youth

loading...