main page

सांड्रा बुलॉक के घर में जबर्दस्ती घुसने वाला मृत मिला

Updated 03 May, 2018 06:20:09 PM

हॉलीवुड एक्ट्रेस सैंड्रा बलौक की 53 की उम्र में निधन हो गया हैं। सैंड्रा अपने घर में मृत पाई गई हैं। पुलिस के अनुसार एक्ट्रेस की बॉडी पर एक चोट का निशान पाया गया हैं, जिसका ये पता लगा पाना मुश्किल हैं कि ये नेचरल चोट हैं या कोई गनशोट का निशान हैं। जिसकी वजह से ये बताना मुश्किल हैं कि येे एक सुसाइड ह

लॉस एंजिलिस: अभिनेत्री सैंड्रा बुलॉक के घर में जबर्दस्ती घुस आने के मामले में दोषी करार दिया गया जोशुआ जेम्स कॉर्बेट अपने आवास पर स्वात बल के साथ पांच घंटे तक चले लंबे गतिरोध के बाद मृत पाया गया। एनबीसी लॉस एंजिलिस के अनुसार कॉर्बेट की मौत खुद को पहुंचाए गए जख्म की वजह से हुई। पुलिस उसके घर पर उसे गिरफ्तार करने के लिए गई हुई थी लेकिन वह बाहर नहीं निकल रहा था।           

पुलिस और उसके बीच गतिरोध उस समय शुरू हो गया जब पुलिस वारंट लेकर उसे गिरफ्तार करने आई थी। उसने खुद को एक इमारत के अंदर बंद कर लिया , जिसके बाद पुलिस को स्वात ( स्पेशल विपन्स एंड टैक्टिक्स ) टीम को बुलाना पड़ा। पांच घंटे की मेहनत के बाद जब स्वात टीम इमारत के अंदर पहुंची तो उसे मृत पाया। 42 वर्षीय इस व्यक्ति के शरीर पर खुद से पहुंचाए गए जख्म के निशान थे लेकिन यह जख्म गोली के नहीं थे।     

:

Sandra BullockDies

loading...