main page

वेलेंटाइन डे पर टीवी के इस कपल ने की सगाई, जल्द होगी शादी

Updated 15 February, 2018 09:53:49 AM

टीवी का एक और कपल वेलेंटाइन डे के मौके पर सगाई के बंधन में बंध गया। जीटीवी के टॉप रैंकिंग शो कुंडली भाग्य के एक्टर संजय गंगवानी और टीवी एक्ट्रैस पूनम प्रीत ने

मुंबई:  टीवी का एक और कपल वेलेंटाइन डे के मौके पर सगाई के बंधन में बंध गया। जीटीवी के टॉप रैंकिंग शो कुंडली भाग्य के एक्टर संजय गंगवानी और टीवी एक्ट्रैस पूनम प्रीत ने सगाई कर ली है। टीवी एक्टर संजय ने वेलेंटाइन के मौके पर अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत के साथ सगाई कर ली।

Bollywood Tadka
जीटीवी के टॉप रेटिंग शो कुंडली भाग्य में लीड रोल प्ले कर रहे एक्टर संजय को अपनी रियल लाइफ प्रीता मिल गई है। वेलेंटाइन के मौके पर संजय ने हमारी टीम के साथ मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड पूनम प्रीत के लिए ढेर सारे सरप्राइज प्लान किए थे और उसी में से एक था उनको सगाई की रिंग पहना दी। 6 साल तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों एक्टर्स ने फाइनली शादी करने का फैसला ले लिया है।

Bollywood Tadka


टीवी शो एक हसीना थी से फेमस हुईं पूनम कई बड़े शोज का हिस्सा रह चुकी हैं। पूनम पिछले दिनों स्टार प्लस के शो नामकरण में जूही के किरदार में नजर आई थीं। वहीं संजय जीटीवी के शो कुंडली भाग्य में सेकेंड लीड रोल प्ले कर रहे हैं।

:

sanjaypoonam preetengagementValentines Day

loading...