main page

PHOTOS: गणपति बप्पा का आर्शीवाद लेने संजय दत्त पहुंचे पत्नी मान्यता के साथ

Updated 24 August, 2017 09:49:01 AM

देश में गणेश चतुर्थी का त्योहार शुरू हो चुका है लेकिन मुंबई में बप्पा के आगमन को काफी जोर-शोर से मनाया जाता है। इस त्योहार को हमारे बी-सेलेब्स भी खूब जोश से मनाते हैं।

मुंबई: देश में गणेश चतुर्थी का त्योहार शुरू हो चुका है लेकिन मुंबई में बप्पा के आगमन को काफी जोर-शोर से मनाया जाता है। इस त्योहार को हमारे बी-सेलेब्स भी खूब जोश से मनाते हैं। मुंबई के लोखंडवाला के एक गणपति पंडाल में संजय दत्त भी वाइफ मान्यता के साथ के पंडाल में भगवान की आरती करते दिखे।

Bollywood Tadka

दोनों ने मैंचिंग कलर के कपड़े पहने थे जहां मान्यता साड़ी में नजर आईं तो वहीं संजय ने कुर्ता पायजामा कैरी किया। दोनों बहुत ही श्रद्धा और भक्ति भाव से गणपति बप्पा की आरती करते नजर आए।

Bollywood Tadka
बता दें कि भूमि फिल्म के ट्रेलर के शुरुआत में ही संजय दत्त को गणेश आरती गाते सुना जा सकता है। इस फिल्म के डायरेक्टर उमंग ने गणेश आरती को रिकॉर्ड करने को लेकर कहा कि, असम में फिल्म का से शुरुआती सीन है और यही सीन आप ट्रेलर में भी देखते हैं।

Bollywood Tadka

मुझे लगता है कि लोग इस आरती को कई सालों तक सुनेंगे। यह बड़ी हिट बनने जा रही है।  बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त जल्द ही उनकी कमबैक फिल्म भूमि के दमदार रोल प्ले करते नजर आएंगे। 

:

sanjay duttganeshManyata Dutt

loading...