FacebookTwitterg+Mail

‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ फिल्म की शूटिंग पूरी कर संजय दत्त ने अपने घर पाली हिल पर रखी पार्टी

sanjay dutt organised a party for saheb biwi and gangster 3 team members
12 January, 2018 09:48:08 PM

मुंबईः फिल्म ‘भूमि’ से कमबैक करने वाले संजय दत्त एक बार फिर अपने अभिनय का जादू लोगों पर चलाने के लिए तैयार हैं। माना जा रहा है कि फिल्म ‘साहब, बीबी और गैंगस्टर 3’ संजय दत्त के करियर को एक बार फिर जीवनदान दे सकती है। 

 

संजय दत्त ने अपनी आनेवाली फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर 3’ की शूटिंग पूरी कर ली है। हाल ही में बताया गया था कि संजय इस फिल्म के अंतिम शेड्यूल के लिए राजस्थान के बीकानेर में शूट कर रहे थे। ये भी रिवील किया गया कि इस फिल्म के लिए संजय कड़ी मेहनत कर रहे हैं। तेज बुखार होने के बावजूद संजय ने किसी भी तरह की एंटीबायोटिक न लेते हुए शूटिंग का काम पूरा किया।

 

अब इस फिल्म के शूट रैप-अप के बाद संजय ने इसके मेकर्स के साथ मिलकर जमकर पार्टी की। जानकारी के मुताबिक, संजय ने अपने पाली हिल स्थित घर पर पार्टी रखी जिसमें फिल्म के मेकर्स राजू चड्ढा और राहुल मित्रा मौजूद थे। यहां एक तरफ जहां संजय ने मेहमानों की मेजबानी की वहीं उनकी पत्नी मान्यता दत्त ने शेफ द्वारा बनाए गए स्वादिष्ट पकवान सभी को परोसा। ये पार्टी करीब देर रात तक चली और संजय ने फिल्म का काम खत्म होने का जश्न मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी।


sanjay dutt gangster 3 bollywood
loading...