main page

फेक बायोग्राफी पर भड़के संजय दत्त, ओपन लेटर में बताया जल्द ही करेंगे कारवाई

Updated 21 March, 2018 03:50:14 PM

बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने "द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय'''' के खिलाफ एक्शन लेने का फैसला किया है। उन्होंने ट्विटर पर यह भी जानकारी दी है कि उनकी ऑफिशियल बायोग्राफी जल्द ही सामने आएगी। बताया जा रहा है कि उनकी बायोग्राफी बताकर मार्केट में बेची जा रही यासीर उस्मान की बुक।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त ने "द क्रेजी अनटोल्ड लव स्टोरी ऑफ बॉलीवुड बैड बॉय'' के खिलाफ एक्शन लेने का फैसला किया है। उन्होंने ट्विटर पर यह भी जानकारी दी है कि उनकी ऑफिशियल बायोग्राफी जल्द ही सामने आएगी। बताया जा रहा है कि उनकी बायोग्राफी बताकर मार्केट में बेची जा रही यासीर उस्मान की बुक। 

Bollywood TadkaBollywood Tadka

हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर लिखा है- मैंने यासीर उस्मान और संबंधित पब्लिकेशन को मेरी बायोग्राफी पब्लिश करने की अथॉरिटी नहीं दी है। मेरे वकील ने उन्हें लीगल नोटिस भेजा है, जिसके जवाब में पब्लिकेशन ने कहा कि किताब का कंटेंट पब्लिक डोमेन में पड़ी जानकारी से लिया गया है। हालांकि कुछ अंश मेरे पुराने इंटरव्यू से लिए गए हैं और कुछ 1990 के दशक के मैगजीन में छपने वाली गॉसिप्स और टैबलॉइड में से। जो कि पूरी तरह से दिमागी कल्पना थी। ऐसी खबरों में कोई सच्चाई नहीं थी। आगे उन्होंने अपनी पोस्ट के साथ मैसेज में लिखा कि- 'उम्मीद है कि अब इस तरह की झूठी खबरें नहीं आएंगी जिससे मुझे और मेरे परिवार को तकलीफ हो।

:

sanjay duttlegal actionunauthorised biography

loading...