FacebookTwitterg+Mail

B-ग्रेड फिल्म में काम कर चुकीं संजय दत्त की तीसरी पत्नी, प्यार में ये हद पार कर गए

sanjay dutt wife manyata dutt
14 June, 2017 01:26:26 PM

मुंबई: संजय दत्त की प्रोफैशनल लाइफ पर्सनल तक हमेशा सुर्खियों में रही है। लेकिन आज हम संजय की तीसरी बीवी के बारे में बताने जा रहे हैं।  संजय ने मान्यता से फरवरी 2008 में शादी की। 22 जुलाई, 1979 को दिलनवाज शेख उर्फ मान्यता का जन्म मुंबई की एक मुस्लिम फैमिली में हुआ था।

हालांकि उनकी परवरिश दुबई में हुई। दुबई से मुंबई आईं मान्यता सक्सेसफुल एक्ट्रेस बनना चाहती थीं। लेकिन उन्हें कोई बड़ा रोल नहीं मिला तो वो 'B' ग्रेड फिल्मों में काम करने लगी थीं। 

PunjabKesari
 
मान्यता और संजय दत्त की पहली मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। इसके बाद से दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे और मान्यता ने फिल्में छोड़ने का मन बना लिया था। संजय दत्त जानते थे कि मान्यता ने 2005 में B ग्रेड मूवी 'लवर्स लाइक अस' में काम किया है और वह इससे खुश नहीं थीं। संजय खुद भी नहीं चाहते थे कि वह इस तरह की फिल्मों में काम करें।

PunjabKesari

प्यार में हद तब पार हुई जब  संजय दत्त ने मान्यता की इस फिल्म के राइट्स 20 लाख रुपए में खरीद लिए। यहां तक कि उन्होंने मार्केट से इस फिल्म की सीडी और डीवीडी हटवाने में भी पूरी ताकत लगा दी। 

PunjabKesari

संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा की बेटी त्रिशाला 29 साल की हैं, जबकि उनकी सौतेली मां यानी मान्यता दत्त 37 साल की हैं। दोनों की उम्र में महज 8 साल का ही अंतर है। यही वजह थी कि संजय दत्त की फैमिली मान्यता से उनकी शादी के खिलाफ थी।


sanjay dutt manyata dutt b grade movies
loading...