main page

‘भूमि’ के बाद ‘मुन्नाभाई तीन’ पर काम शुरू करेंगे: संजय दत्त

Updated 12 August, 2017 10:00:23 AM

संजय दत्त ने कहा है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘भूमि’ के बाद ‘मुन्नाभाई तीन’ पर ध्यान केंद्रित करेंगे।   राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और 2003 में रिलीज हुई

मुंबई: संजय दत्त ने कहा है कि वह अपनी आने वाली फिल्म ‘भूमि’ के बाद ‘मुन्नाभाई तीन’ पर ध्यान केंद्रित करेंगे।   राजकुमार हिरानी द्वारा निर्देशित और 2003 में रिलीज हुई ‘मुन्ना भाई एमबीबीएस’ संजय के करियर की एक अहम फिल्म साबित हुई जिसमें उन्होंने मुन्ना उर्फ मुरली प्रसाद का किरदार निभाया था। इसके बाद 2006 में इसका स्वीक्वल ‘‘लगे रहे मुन्ना भाई ’’ आई थी।   कल शाम ‘‘भूमि’’ के ट्रेलर लांच के दौरान संजय से ‘‘ मुन्ना भाई तीन ’’ के बारे में पूछे जाने पर विधु विनोद चोपडा ने कहा कि अभी इसकी कहानी पर काम चल रहा है।   

चोपड़ा ने कहा, ‘‘उनसे :अभिजात जोशी: से यह पूछो। वह अभी भी लिख रहा है। हम तीन वर्ष से यह लिख रहे हैं।’’   उन्होंने कहा, ‘‘ वह :संजय दत्त: घर पर बोर हो रहे थे। हम उन्हें और कितना इंतजार करा सकते हैं। जब कभी भी उसने पूछा ‘‘क्या यह हो रहा है?’’ हमने कहा ‘‘ जी हां यह हो रहा है।’’ स्क्रिप्ट पूरी होने पर हम फिल्म कर काम शुरू कर देंगे।’’  संजय ने कहा, ‘‘ राजू और अभिजात ने मुझे मेरे जीवन की बेहतरीन फिल्म दी है और वह है मुन्ना भाई.....भूमि के बाद कुछ और नहीं करूंगा और मुन्नाभाई :भाग तीन: पर ध्यान केन्द्रित करूंगा।’’  यह फिल्म 22 सितंबर को रिलीज हो रही है।

:

Sanjay DuttMunnabhaibhumi

loading...