main page

कई बार संजय लीला भंसाली का ऑफर ठुकरा चुके हैं शाहरुख खान!

Updated 17 February, 2018 07:00:03 PM

संजय लीला भंसाली एक ऐसे डायरेक्टर हैं जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है। हाल में काफी कंट्रोवर्सी के बाद रिलीज हुई उनकी फिल्म पद्मवात को भी लोगों ने खूब सराहा और फिल्म लगभग 260 करोड़ की कमाई कर चुकी है। ऐसे में अगर संजय लीला भंसाली किसी को फिल्म ऑफर करें तो वो....

मुंबईः संजय लीला भंसाली एक ऐसे डायरेक्टर हैं जिनके साथ हर कोई काम करना चाहता है। हाल में काफी कंट्रोवर्सी के बाद रिलीज हुई उनकी फिल्म पद्मवात को भी लोगों ने खूब सराहा और फिल्म लगभग 260 करोड़ की कमाई कर चुकी है। ऐसे में अगर संजय लीला भंसाली किसी को फिल्म ऑफर करें तो वो क्यों मना करेगा। 

 

लेकिन शाहरुख खान एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्होंने पिछले कुछ समय में लगातार संजय लीला भंसाली की कई फिल्में रिजेक्ट की हैं। संजय लीला भंसाली ने यहां तक कि शाहरुख खान को अलाउद्दीन खिलजी का किरदार भी निभाने का ऑफर दिया था लेकिन शाहरुख खान ने फिल्म करने से मना कर दिया।

 

बता दें शाहरुख खान ने संजय लीला भंसाली के साथ साल 2000 में आई फिल्म 'देवदास' में काम किया था। इसके बाद से ही दोनों ने साथ काम नहीं किया है। ऐसे में जो फैन्स फिर से शाहरुख को संजय लीला भंसाली की फिल्म में देखना चाहते हैं उन्हें और लंबा इंतजार करना पड़ सकता है। खबर है कि शाहरुख ने भंसाली के 2 ऑफर ठुकरा दिए हैं। 

 

रिपोर्ट्स के अनुसार किंग खान ने भंसाली की दो फिल्मों को 'न' कहा है। दिलचस्प बात यह है कि इनमें से एक हाल ही में आई फिल्म 'पद्मावत' में अलाउद्दीन खिलजी का किरदार भी है। इसे बाद में रणवीर सिंह ने निभाया और खूब वाहवाही भी लूटी। अब यह बात सामने आ रही है कि समय न होने के कारण शाहरुख हाल फिलहाल में भंसाली की किसी और फिल्म में काम नहीं कर पाएंगे। 

 

हालांकि, फिल्में न करने के बावजूद इन दोनों में किसी तरह की कोई खटास नहीं है और दोनों अच्छे दोस्त हैं। उधर, खबर यह भी है कि 'पद्मावत' की सफलता के बाद संजय लीला भंसाली रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के साथ तीन फिल्मों की डील साइन करने वाले हैं।

:

Shahrukh KhanSanjay Leela Bhansalipadmaavatbollywood

loading...