main page

फिल्म 'संजू' का नया पोस्टर हुआ रिलीज, परेश रावल की बाहों में उदास दिखे रणबीर कपूर

Updated 26 May, 2018 02:42:22 PM

बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म ''संजू'' का हाल ही में एक नया पोस्टर रिलीज हुआ है। इस नए पोस्टर में रणबीर कपूर के साथ परेश रावल भी नजर आ रहे हैं। परेश इस फिल्म में संजय के पिता सुनील दत्त के किरदार में दिखेंगे। इस पोस्टर में रणबीर एक छोटे बच्चे की तरह परेश से लिपटे नजर आ रहे हैं। वह काफी डरे और रोते हुए दिख रहे हैं।

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर संजय दत्त की बायोपिक फिल्म 'संजू' का हाल ही में एक नया पोस्टर रिलीज हुआ है। इस नए पोस्टर में रणबीर कपूर के साथ परेश रावल भी नजर आ रहे हैं।

Bollywood TadkaBollywood Tadka

 

परेश इस फिल्म में संजय के पिता सुनील दत्त के किरदार में दिखेंगे। इस पोस्टर में रणबीर एक छोटे बच्चे की तरह परेश से लिपटे नजर आ रहे हैं। वह काफी डरे और रोते हुए दिख रहे हैं। 

Bollywood Tadka

यह पोस्टर सुनील की पुण्यतिथि के अगले दिन रिलीज किया गया है। पोस्टर की तस्वीर फिल्म के निर्देशक राजकुमार हिरानी ने अपने ट्विटर अकाउंट में भी शेयर की है।

Bollywood Tadka

बता दें कि इससे पहले शुक्रवार को फिल्म का एक अन्य पोस्टर भी रिलीज हुआ था। जिसमें रणबीर के साथ सोनम नजर आ रही थी। इससे पहले भी फिल्म के कई अलग- अलग पोस्टर भी सामने आए हैं जिसको फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 


 

:

film sanjuranbir kapoorparesh rawalsunil duttsonam kapoornew posterout

loading...