main page

डेढ़ करोड़ बार देखा जा चुका हैं फिल्म 'संजू' का टीजर, यू-ट्यूब पर मचाया धमाल

Updated 25 April, 2018 02:02:21 PM

बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म ''संजू'' का टीजर यू-ट्यूब पर धमाल मचा रहा है। 18 घंटे पहले रिलीज हुआ यह टीजर यू-ट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इसे अब तक डेढ़ करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म ''संजू'' का में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में ह

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर की अपकमिंग फिल्म 'संजू' का टीजर रिलीज हो गया हैं। रिलीज होते ही ये टीजर यू-ट्यूब पर काफी धमाल मचा रहा हैं। ये यू-ट्यूब पर पहले नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। इसे अब तक डेढ़ करोड़ व्यूज मिल चुके हैं। संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित बायोपिक फिल्म 'संजू' का में रणबीर कपूर मुख्य भूमिका में हैं। टीजर में रणबीर हू-ब-हू संजय दत्त की तरह लग रहे हैं और उनकी फिल्मों के अलग अलग किरदार में दिखाई दे रहे हैं। इसमें संजय दत्त के शुरुआती करियर से लेकर जेल से वापसी तक के किस्से को दिखाया गया है। इसमें संजू बने रणबीर कपूर कहते हैं कि उन्होंने घड़ियां और हथकड़िया दोनों पहनी है। 308 लड़कियों के साथ डेटिंग भी कर चुके हैं। 

 

 

बता दें कि टीजर की शुरुआत में बताया गया है कि संजय दत्त की जिंदगी सांप-सीढ़ी की तरह है, कभी अप कभी डाउन।  22 साल की उम्र में ड्रग्स की वजह से वह बीमारी की चपेट में आए, कुछ महीनों बाद बॉडी बनाकर सबको चौंकाया। संजय दत्त की लाइफ से जुड़ी छोटी-बड़ी बातों का जिक्र टीजर में किया गया है। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फिल्म का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है। 'संजू' में रणबीर कपूर के अलावा अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल और विक्की कौशल जैसे स्टार्स प्रमुख भूमिकाओं में है। 

:

sanjuteasertrendyou tuberanbir kapoorsanjay dutt

loading...