main page

सपना चौधरी को देखने के लिए लोग हुए बेकाबू, भीड में हुई पत्थरबाजी से बीच में रोका गया शो

Updated 21 January, 2018 05:30:23 PM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट हरियाणवी डांस सपना चौधरी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में सपना मध्य प्रदेश के चंबल के मुरैना में बुधवार को एक शो के लिए पहुंची थी।इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनको देखने के लिए जमकर हंगामा कर दिया।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 की कंटेस्टेंट हरियाणवी डांस सपना चौधरी को लेकर बड़ी खबर सामने आई है। हाल ही में सपना मध्य प्रदेश के चंबल के मुरैना में बुधवार को एक शो के लिए पहुंची थी।इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने उनको देखने के लिए जमकर हंगामा कर दिया। 

Bollywood Tadka

बताया जा रहा है कि सपना के शो के लिए स्‍थानीय दुबे मैरेज गार्डन में जब ज्‍यादा भीड़ होने की वजह से लोगों को रोका गया। तब भीड़ ने जमकर बवाल मचाया और पत्‍थरबाजी भी की। जिसके चलते बाद में प्रशासन ने हल्‍का बल प्रयोग कर सपना के शो को रोक दिया।

Bollywood Tadka

बता दें कि सपना की लोकप्रियता बिग बॉस के बाद देशभर में और बढ़ गई है। उन्होंने एक भोजपुरी फिल्‍म ‘बैरी कंगना–2’ के लिए एक गाना शूट किया था। यह फिल्‍म होली के बाद रिलीज होगी।

Bollywood Tadka

इस फिल्म की शूटिंग उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में कंप्‍लीट हो चुकी है और दूसरे शेड्यूल की शूटिंग इन दिनों मुंबई में चल रही है। फिल्‍म के लेखक-निर्देशक अशोक त्रिपाठी अत्री हैं। फिल्‍म में मेगा स्‍टार रवि किशन एव काजल राघवानी के साथ आशीष सिंह बंटी, कुणाल सिंह, मनोज द्धिवेदी सपना चौधरी, शुभी शर्मा और अवधेश मिश्रा हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

BIGG BOSSsapna Chaudharymadhya pradesh

loading...