main page

स्टेज पर ठुमके लगा रही थी सपना चौधरी तभी हुआ कुछ एेसा, सुनकर हैरान रह जाएंगे आप

Updated 15 February, 2018 11:53:55 AM

टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में कॉमनर एंट्री लेने वाली सपना चौधरी इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ के साथ फिल्म ''नानू की जानू'' की शूटिंग में बिजी हैं। वैसे लाखों लोग सपना के दीवाने हैं और सपना चौधरी के वीडियो हमेश यू-टयूब पर छाए रहते हैं। हाल ही में सपना का एक डास वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल  हो रहा हैं। इस वीडियो में उनकी कातिलाना अदाएं फैंस के दिलों को मदहोश कर देने वाली हैं। यदि आपने सपना के इस वीडियो को नजर अंदाज किया तो आप ये समझ लें कि आपनो बहुत कुछ मिस कर दिया।

मुंबई: टीवी रियलिटी शो बिग बॉस 11 में कॉमनर एंट्री लेने वाली सपना चौधरी इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अभय देओल के साथ के साथ फिल्म 'नानू की जानू' की शूटिंग में बिजी हैं। वैसे लाखों लोग सपना के दीवाने हैं और सपना चौधरी के वीडियो हमेश यू-टयूब पर छाए रहते हैं। हाल ही में सपना का एक डास वीडियो सोशल साइट पर काफी वायरल  हो रहा हैं। इस वीडियो में उनकी कातिलाना अदाएं फैंस के दिलों को मदहोश कर देने वाली हैं। यदि आपने सपना के इस वीडियो को नजर अंदाज किया तो आप ये समझ लें कि आपनो बहुत कुछ मिस कर दिया। 

Bollywood Tadka

दरअसल, सपना हरियाणा में एक कार्यक्रम में ठुमके लगा रही थी जिसके चलते अचानक वहां भीड़ बेकाबू हो उठी। वहीं कार्यक्रम में लगाए बाउंसर भी भीड़ को संभालने में असमर्थ रहे जिसके बाद मजबूरी में लोगों को फोन करके पुलिस बुलवानी पड़ी।

Bollywood Tadka

इतना ही नहीं आपको जानकर ये हैरानी भी होगी कि सपना को उठा कर ले जाने के लिए बेताब से देखने लगे सहीं नहीं उनके साथ इस कार्यक्रम में काफी अश्लीलता भी हुई। बताया जा रहा है कि डांस के दौरान सपना ने लोगों से शांति बनाए रखने की काफी अपील की लेकिन लोग मंच पर चढ़ आए। जिसके चलते पुलिस को लाठीचार्ज भी करना पड़ा। 

Bollywood Tadka

बता दें कि हरियाणवी सिंगर और डांसर सपना चौधरी युवाओं के बीच खासी पसंद कि जाती हैं। लोगों में उनके प्रति दीवानगी का आलम यह है की हर उम्र के लोग उनके डांस को देखने के लिए दूर दूर से आते हैं। उनके गाने और डांस पर लाखों की भीड़ लगती हैं और लोग बेकाबू हो जाते हैं।

Bollywood Tadka

लोगों में सपना कि दिवानगी का आलम ये है कि उन्हें बिग बॉस जैसे बड़े शो में कंटेस्टेट बनाया गया। हालांकि, वो शो में ज्यादा दिनों तक न रह सकी लेकिन उनके चाहने वालों ने साबित कर दिया कि वो किस कदर सपना चौधरी को सपोर्ट करते हैं। सपना चौधरी को डांस वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल होते रहते हैं। 

Bollywood Tadka

Bollywood Tadka

:

BIGG BOSSsapna Chaudharysnake

loading...