main page

अब सिंगर विकास पर केस करेंगी सपना चौधरी, भेजा था 7 करोड़ रुपये का नोटिस

Updated 24 February, 2018 09:06:25 PM

सपना चौधरी का फिल्‍म ''वीरे की वेडिंग'' में नजर आए गाने पर केस करने वाले हरियाणवी सिंगर विकास कुमार पर अब सपना चौधरी बरस पड़ी हैं। सपना चौधरी अब गायक विकास पर मानहानि का दावा करने वाली हैं। सपना का कहना है कि विकास को सोच समझ कर नोटिस भिजवाना चाहिए था। दरअसल हरियाणवी सिंगर विकास कुमार ...

मुंबईः सपना चौधरी का फिल्‍म 'वीरे की वेडिंग' में नजर आए गाने पर केस करने वाले हरियाणवी सिंगर विकास कुमार पर अब सपना चौधरी बरस पड़ी हैं। सपना चौधरी अब गायक विकास पर मानहानि का दावा करने वाली हैं। सपना का कहना है कि विकास को सोच समझ कर नोटिस भिजवाना चाहिए था। दरअसल हरियाणवी सिंगर विकास कुमार ने हिंदी फिल्म 'वीरे की वेडिंग' में हरियाणवी गाने 'हट जा ताऊ पाछै नै' के रीमेक वर्जन के इस्‍तेमाल करने पर निर्माता और सपना चौधरी समेत 16 लोगों को 7 करोड़ रूपए का नोटिस भिजवाया है।

लेकिन अब सपना चौधरी ने अपनी चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया है। सपना ने कहा कि वह उलटे विकास पर ही मानहानि का दावा करेंगी। सपना ने कहा है कि विकास ने ऐसा करके उन्हें काफी दुख पहुंचाया है। सपना ने कहा कि इस गाने से विकास का कोई लेना देना नहीं है। इस गाने का कॉपी राइट रामकेश जीवनपुरवाला के पास है। गाने के रचियता वही हैं। राकेश महज सिंगर हैं और तो और फिल्म के लिए इस गाने को रीक्रिएट किया गया है।
Bollywood Tadka
बता दें विकास कुमार के वकील ने 7 करोड़ का केस करते हुए कहा, 'वह चाहते हैं कि विकास कुमार से माफी मांगी जाए। साथ ही उन्‍हें बिना इजाजत उनका गाना फिल्‍म में इस्‍तेमाल करने पर मुआवजे के तौर पर उन्‍हें पूरे 7 करोड़ रुपये दिए जाएं। अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ एक हफ्ते के भीतर हम कानूनी कार्रवाई करेंगे। हमने इसकी शिकायत सेंसर बोर्ड के चेयरमैन को भी भेज दी है।

:

sapna chaudharyvikash kumarsongbollywood

loading...