main page

पहली बार सपना चौधरी ने स्टेज पर किया 'वेस्टर्न डांस', चौंक गए फैंस

Updated 15 March, 2018 01:38:00 PM

डांसर सपना चौधरी को रियलिटी शो बिग बॉस 11 ने सुपरस्टार बना दिया। बिग बॉस से बाहर आते ही सपना ने कुछ फिल्में साइन कीं और डांस शोज भी करती रहीं। अक्सर सपना के डांस शोज का वीडियो वायरल हो जाता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में सपना एक शो कर रही थीं। यहां सपना ने इंग्लिश-हिंदी मिक्स गाने पर ठुमके लगाए।

मुंबई: डांसर सपना चौधरी को रियलिटी शो बिग बॉस 11 ने सुपरस्टार बना दिया। बिग बॉस से बाहर आते ही सपना ने कुछ फिल्में साइन कीं और डांस शोज भी करती रहीं। अक्सर सपना के डांस शोज का वीडियो वायरल हो जाता है।

Bollywood Tadka

इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है। हाल ही में सपना एक शो कर रही थीं। यहां सपना ने इंग्लिश-हिंदी मिक्स गाने पर ठुमके लगाए। सपना के डांस करने का अपना ही अंदाज है। लेकिन इस बार उनके वेस्टर्न मूव्स ने लोगों को हैरान कर दिया। इस बीच दर्शकों के बीच एक फैन भी डांस करने लगा। उसके मूव्स देखकर तो सपना चौधरी की हंसी नहीं रुकी। वो इतना जमकर नाचा कि सपना ने भी उसके सामने हाथ जोड़ लिए। अब सपना का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

Bollywood Tadka

बता दें कि सपना बहुत जल्द फिल्मों में भी नजर आएंगी। अभय देओल के साथ सपना एक्टिंग करती दिखेंगी। इस फिल्म का नाम 'नानू की जानू' है। हाल ही में फिल्म की रिलीज डेट 20 अप्रेल फाइनल हुई है। फिल्म को फराज हैदर डायरैक्ट कर रहे हैं। इसके अलावा हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'वीरे की वेडिंग' में सपना का डांस नंबर भी था जिसे उनके फैंस ने बेहद पसंद किया। कहा जा रहा है कि फिल्म 'दबंग 3' में भी सपना का आइटम नंबर होगा। सपना के पास फिलहाल फिल्मों के कई ऑफर्स हैं।


:

Sapna ChoudharyNew DanceVideo

loading...